Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी तो क्या सच्ची घटनाओं पर आधारित...

तो क्या सच्ची घटनाओं पर आधारित है श्रेनु पारिख का टीवी शो 'एक भ्रम: सर्वगुण संपन्न'

 श्रेनु पारिख का टीवी शो 'एक भ्रम: सर्वगुण संपन्न' 22 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है, इस शो की मुख्य नायिका ही विलन है। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 11 Apr 2019, 18:13:41 IST

मुंबई: हाल ही में स्टार प्लस ने अपने आगामी शो 'एक भ्रम- सर्व गुन  संपन्न '  के प्रोमो का अनावरण किया है। टीवी अभिनेत्री श्रेनु पारिख इस शो में जाह्नवी नामक किरदार में नज़र आएंगी, जो पूरी तरह से एक अनोखी बहू की अनूठी अवधारणा के रूप में पारंपरिक बहू के विरोध में नज़र आ रही है। हालाँकि, यह शो एक हाई प्रोफ़ाइल प्रभावशाली परिवार की वास्तविक कहानी से प्रेरित है, जिसके बारे में निर्माताओं ने बेहद गोपनीयता बरकरार रखी हैं।

रचनाकारों को इस परिवार की जुड़ी जानकारी के प्रति गोपनीयता बनाये रखने के निर्देश दिए गए है, क्योंकि प्रतिष्ठित परिवार नहीं चाहता कि उनका नाम सामने आए। निर्माताओं को एक एनडीए द्वारा बाध्य किया गया है जो वास्तविक प्रेरणा पर किसी भी विवरण को विभाजित करने के लिए उन्हें प्रतिबंधित करता है।

इश्कबाज़ में अपनी अदाकारी से तहलका मचाने के बाद, श्रेनु पारिख अब छोटे पर्दे पर एक अनोखी कहानी के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं जहाँ शो की मुख्य नायिका ही विलन है। हाल ही में रिलीज हुए शो के दिलचस्प प्रोमो ने दर्शकों के बीच जिज्ञासा बढ़ा दी है जिसमें जाह्नवी एक आदर्श बहू होने का दिखावा करती है, जबकि वही जाह्नवी अपने ससुराल वालों के खिलाफ साजिश रचते हुए भी नज़र आ रही है।

 

स्टार प्लस पर 22 अप्रैल से सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला शो 'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' सुमित सोडानी द्वारा निर्देशित और सनी साइड अप फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसमें श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Vaddi Sharaban: अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का पहला गाना हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी पहली बार साथ में मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में आएंगे नज़र, पढ़ें डिटेल्स

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन