Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी Oh No! 'ये रिश्ता क्या कहलाता...

Oh No! 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब नहीं दिखाई देगी ये एक्ट्रेस, वजह हैरान करने वाली

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस पर हर रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होता है। यह शो पिछले 10 सालों से चल रहा है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 11 Apr 2019, 16:44:04 IST

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक और एक्ट्रेस ने अलविदा कह दिया है। जी हां, सीरियल 'ये रिश्ता...' में कार्तिक की मां सुवर्णा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान ने ढाई साल बाद शो से अलविदा कह दिया है। शो में उनका महत्वपूर्ण रोल था, लेकिन पिछले कई दिनों से वो शो से नदारद थीं। अब ये खबर मिली है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है।

जब पारुल चौहान से बात की गई तो उन्होंने कन्फर्म करते हुए कहा- हां यह सच है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक यानी मोहसिन खान की मां और नायरा यानी शिवांगी जोशी की सासू मां का रोल निभाती हैं। हाल ही में शो के ट्रैक में दिखाया गया कि नायरा और कीर्ति प्रेगनेंट हैं, और पारुल नानी बन गई हैं। करियर के इस दौर में वो दादी का रोल निभाने में असहज हो गईं। इसलिए उन्होंने यह शो छोड़ने का फैसला कर लिया।

एक वेबसाइट से बात करते हुए पारुल चौहान ने बताया कि उन्होंने इसी वजह से शो को छोड़ा है क्योंकि वो करियर के इस अर्ली स्टेज में दादी का रोल नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने शो के प्रोड्यूसर राजन शाही से इस बारे में बात की उन्होंने पारुल की बात को समझा और उनकी बात मान ली।

पारुल की पिछले साल दिसंबर में शादी हुई है। पारुल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से मंदिर में शादी की है। फिलहाल उन्हें काम ढूंढ़ने की भी जल्दी नहीं है क्योंकि वो अभी अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय  करना चाहती हैं।

क्या आप पारुल चौहान को ये रिश्ता क्या कहलाता है में मिस करेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

वरुण धवन ने करण जौहर और कंगना रनौत की लड़ाई को बताया 'टाइम पास'

World Sibling Day: प्रियंका चोपड़ा, सारा अली खान, रिद्धिमा कपूर साहनी सहित इन सिलेब्स ने अपने भाई-बहनों को ऐसे किया विश

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन