Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी द कपिल शर्मा शो को...

द कपिल शर्मा शो को पछाड़ 'खतरों के खिलाड़ी' टीआरपी में टॉप पर

टीआरपी का यह सिलसिला हमेशा से चला रहता है। इस बार भी हम आपको बताने वाले हैं कि टीआरपी की रेस में सबसे आगे कौन सा सीरियल चल रहा है। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 26 Jan 2019, 13:17:25 IST

टीवी इंडस्ट्री में हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में उतार-चढ़ाव आता रहता है। पहले हफ्ते जो सीरियल टॉप पर होता है वही अगले हफ्ते सबसे लास्ट में नज़र आता है। टीआरपी का यह सिलसिला हमेशा से चला रहता है। इस बार भी हम आपको बताने वाले हैं कि टीआरपी की रेस में सबसे आगे कौन सा सीरियल चल रहा है। लेकिन यह भी दर्शकों पर ही निर्भर करता है कि कौन सा सीरियल सबसे टॉप पर रहेगा और कौन सा सबसे लास्ट में। आपको बताते वाले हैं कि कौन सा सीरियल किस पोज़िशन पर है।

खतरों के खिलाड़ी

1 खतरों के खिलाड़ी

रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर है। हर साल की तरह इस साल भी यह शो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। यही वजह है कि इस हफ्ते यह शो सबसे टॉप पर है। 

नागिन 3

2. नागिन 3

टीवी सीरियल ‘नागिन 3’ पिछले काफी समय से नंबर वन पर था। लेकिन इस हफ्ते यह दूसरे नंबर पर आ गया है।

द कपिल शर्मा शो

3. द कपिल शर्मा शो

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर लौट आया है। यह शो हमेशा की तरह इस बार भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस हफ्ते यह शो टीआरपी की लिस्ट में तीसरी पोज़ीशन पर है।

सुपर डांसर 3

4. सुपर डांसर 3

सोनी का टीवी शो ‘सुपर डांसर 3’ हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी टीआरपी की रेस में चौथे नंबर पर है। बच्चों का यह डांस शो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है।

5. ये रिश्ता क्या कहलाता है

कार्तिक और नायरा की जोड़ी हमेशा सुर्खियां बटोरती नज़र आती है। उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को भी बेहद पसंद आती है। इस हफ्ते सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीआरपी की लिस्ट में पांचवे स्थान पर है।

कुंडली भाग्य

6. कुंडली भाग्य

ज़ी टीवी का पॉपुलर सीरियल कुंडली भाग्य इस हफ्ते छठी पोज़ीशन पर है। इस सीरियल में अभिनेत्री श्रद्धा आर्या और धीरज कपूर लीड रोल में हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

7. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सब टीवी सब पर आने वाला सीरियल ‘’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस हप्ते सातवीं पोजीशन पर है। यह फैमिली कॉमेडी ड्रामा शो साल 2008 में शुरु हुआ था और अभी तक दर्शकों को खूब पसंद आता है।

तुझसे है राबता

8. तुझसे है राबता

वहीं ज़ी टीवी का शो ‘तुझसे है राबता’ की बात करें तो यह इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में आठवें नंबर पर है। यह सीरियल अभी कुछ समय पहले ही शुरु हुआ  है। आडियंस को भी यह सीरियल काफी पसंद आ रहा है।

राधा कृष्ण

9. राधा कृष्ण

स्टार भारत के पॉपुलर सीरियल ‘राधा कृष्ण’ में दर्शकों को कृष्ण की लीला लुभा रही है। इस बार यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में नवीं पोजीशन पर है।

कुमकुम भाग्य

10.कुमकुम भाग्य

ज़ी टीवी का सीरियल ‘कुम कुम भाग्य’ ने भी इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। कुमकुम भाग्य इस हफ्ते दसवें नंबर पर है।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Republic Day 2019: विक्की कौशल, अजय देवगन सहित बॉलीवुड हस्तियों ने इस अंदाज में दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स के लिए बड़ा झटका, दया बेन नहीं आएंगी अब नज़र

बाल ठाकरे के समर्थन में बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा- उनका अक्खड़पन जायज था

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।