Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी माही विज की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट...

माही विज की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद पहली तस्वीर आई सामने, बेबी बंप आया नज़र

कुछ दिनों पहले टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 May 2019, 16:38:04 IST

कुछ दिनों पहले टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उनके पति जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने भी एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो और माही पेरेंट्स बनने वाले हैं। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद माही की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनका बेबी बंप नज़र आ रहा है। इंस्टाग्राम पर जय के फैन पेज पर ये तस्वीर शेयर की गई है।

ये तस्वीर टीवी एक्टर शब्बीर अहलूवालिया की पत्नी और एक्ट्रेस कांची कौल के बर्थडे पार्टी की है। तस्वीर में कांची, जय और माही नज़र आ रहे हैं। माही ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं।

जय और माही ने साल 2011 में शादी की थी। पिछले कुछ दिनों से माही के प्रेग्नेंसी की खबरें चल रही थीं, लेकिन कुछ कंफर्म नहीं हुआ था। माही भी पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही थीं, जिसमें उनका पूरा शरीर नज़र नहीं आ रहा था।

हालांकि 24 मई को दोनों ने पोस्ट शेयर कर प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म कर दिया था।

उन्होंने कुछ साल पहले अपने केयरटेकर के दो बच्चों- एक लड़का और एक लड़की को गोद लिया था।

जय अंतिम बार 'वॉयस इंडिया किड्स' के होस्ट के रूप में नज़र आए थे, वहीं माही पिछले दो साल से ब्रेक पर हैं। माही 'बालिका वधू' में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं।

कुछ महीने पहले माही ने कहा था कि लोग उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ाना बंद करें। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- ''मैं और जय बेबी करना ज़रूर चाहेंगे, लेकिन अभी नहीं। सबका समय होता है और जब इसका समय होगा तो मैं खुलकर इस बारे में बात करूंगी। लोगों को अफवाहें नहीं उड़ानी चाहिए। मैं अच्छे शो की तलाश में हूं।''

Also Read:

वीरू देवगन के निधन के बाद अजय देवगन-काजोल के घर पहुंचे शाहरुख खान, सनी देओल सहित ये सितारे

रणवीर सिंह ने अनाउंस की अगली फिल्म जयेशभाई जोरदार, बताया इसे 'जबरदस्त स्क्रिप्ट'

करण जौहर के साथ रिलेशन को लेकर ट्रोल होने के बाद फैशन डिजाइनर प्रबल गुरंग ने किये ये खुलासा

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From TV