Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी Koffee With Karan 6: राजकुमार राव-रणवीर...

Koffee With Karan 6: राजकुमार राव-रणवीर सिंह का ऑडिशन ले चुकी हैं भूमि पेडनेकर

कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6) के 27 जनवरी के एपिसोड में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मेहमान बनकर आएंगे। दोनों अपने निजी ज़िंदगी के अलावा अपने फिल्मी करियर के बारे में भी बात करेंगे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Jan 2019, 16:24:32 IST

कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6) के 27 जनवरी के एपिसोड में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मेहमान बनकर आएंगे। दोनों अपने निजी ज़िंदगी के अलावा अपने फिल्मी करियर के बारे में भी बात करेंगे। एक्टर बनने से पहले भूमि कास्टिंग डायरेक्टर थीं। शो में उन्होंने बताया कि उन्होंने राजकुमार राव, रणवीर सिंह सहित कई एक्टरों का ऑडिशन लिया है।

करण जौहर, भूमि से पूछेंगे कि आपने ऐसे किसी शख्स का ऑडिशन लिया है, जो आज एक्टर है? इस पर भूमि ने राजकुमार राव, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, कृति सैनन, परिणीति चोपड़ा और रणवीर सिंह का नाम लिया।

भूमि ने यह भी बताया कि 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' के लिए उन्हें परिणीति का ऑडिशन बहुत अच्छा लगा था और उन्होंने उनकी तारीफ भी की थी।

फिल्म इंडस्ट्री में अपने अनुभव के बारे में राजकुमार बताएंगे कि उन्होंने कोई भी फिल्म पैसे के लिए नहीं की और आगे भी ऐसा नहीं करेंगे। वह कहेंगे कि पैसा कभी उनकी प्राथमिकता नहीं रही, उन्हें हमेशा क्राफ्ट आकर्षित करता है।

राजकुमार ने यह शो शूट करने का अनुभव शेयर करते हुए लिखा था- ''मुझे coffee पसंद है, लेकिन यह Koffee स्पेशल थी। आज कॉफी विद करण में करण जौहर और भूमि पेडनेकर के साथ अच्छा समय बीता।''

भूमि भी इस शो के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने लिखा था- ''आज करण जौहर और राजकुमार राव के साथ बहुत अच्छी कॉफी पी। फन फन फन।''

कॉफी विद करण 6 का प्रसारण हर रविवार रात 9 बजे स्टार वर्ल्ड पर होता है।

Also Read:

Box Office Collection Day 2: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' को मिला रिपब्लिक डे का फायदा, कमाई पहुंची 27 करोड़

Thackeray Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ने लगाई लंबी छलांग, कमाए इतने

ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर आई बड़ी खबर, यहां पढ़ें Health Update

 

 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From TV