Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी Kasauti Zindagi kay : करण सिंह...

Kasauti Zindagi kay : करण सिंह ग्रोवर नहीं निभाएंगे सीरियल में मिस्टर बजाज का किरदार

सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में करण सिंह ग्रोवर नहीं निभाएंगे मिस्टर बजाज का किरदार। प्रोडक्शन हाउस अभी भी कर रहा है मिस्टर बजाज की तलाश।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 May 2019, 15:40:49 IST

एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप पर चल रहा है। सीरियल में आए ट्विस्ट लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। कुछ समय बाद सीरियल में मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) मिस्टर बजाज का किरदार निभाते नजर आने वाले थे। मगर अब शायद करण यह रोल नहीं निभाएं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मिस्टर बजाज के किरदार के लिए करण सिंह ग्रोवर को अब नहीं चुना जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण सिंह ग्रोवर का एन नया शो आ रहा है जिसकी वजह से वह मिस्टर बजाज के किरदार से न्याय नहीं कर पाएंगे। इसके पीछे का कारण यह कहा जा रहा है कि करण मिस्टर बजाज के किरदार में एरिका के सामने बहुत ज्यादा उम्र के लगेंगे। इसलिए अभी भी सब नए मिस्टर बजाज की तलाश में हैं।

सूत्रों के मुताबिक करण ने प्रोडक्शन हाउस के साथ कोई भी कॉन्ट्रेक्ट साइन नहीं किया है। वह काफी समय से इंतजार कर रहे हैं मिस्टर बजाज के किरदार को इंट्रोड्यूस करें लेकिन करण की तरफ से देरी होने की वजह से मेकर्स को इस बारे में सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।

मई के शुरूआत में एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो रोनित रॉय की मिस्टर बजाज के किरदार की थी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- समय आ गया है कि मिस्टर बजाज के किरदार से रोनित रॉय को बॉय-बॉय कहा जाए और नए मिस्टर बजाज ढूंढने की शुरूआत हो गई है। मैंने रोनित रॉय के साथ कई किरदारों के लिए काम किया है लेकिनयह किरदार आइकॉनिक रहेगा।

इस समय शो में पार्थ समथान अनुराग बासु और एरिका फर्नांडिस प्रेरणा बासु का किरदार निभा रही हैं। 

Also Read:
 

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 2' को जज करती दिखेंगी माधुरी दीक्षित, 'कलंक' के फ्लॉप होने पर दिया यह बया

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के सेंसर से हुई पास!

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From TV