Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी कपिल शर्मा ने अपने इस...

कपिल शर्मा ने अपने इस ट्वीट के लिए कहा "सॉरी मोदी जी"

हाल ही में कपिल शर्मा शो पर अनिल कपूर, सोनम कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव नज़र आए। शो में बतौर गेस्ट राजकुमार राव और अनिल कपूर ने की जमकर मस्ती।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 28 Jan 2019, 11:56:16 IST

कपिल शर्मा का कॉमिडी शो इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ नज़र आई। बता दें, इन दिनों अनिल-सोनम फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी के चलते ये दोनों जूही चावला और राजकुमार राव सहित कपिल शो में शिरकत करने पहुंचे। बता दें, शो के दौरान अनिल और कपिल एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते नज़र आए।

कपिल शर्मा में सोनम कपूर और अनिल कपूर ने की शिरकत

शो में जैसे ही राजकुमार रॉव ने एंट्री ली तो कपिल ने उनसे पहला सवाल किया कि 'पीएम मोदी से आपने मुलाकात की, क्या मेरे बारे में कोई बात हुई'? इस पर राजकुमार रॉव ने कहा 'कपिल जब मैं पीएम मोदी जी से मिला तो वो आपको लेकर काफी नाराज हो रहे थे'। इसके बाद कपिल ने सबके सामने अपनी पुरानी ट्वीट को लेकर मोदी जी से माफी मांगी। इस पर वंहा बैठे नवजोत सिंह सिद्धू ने कपिल के साथ मज़ाक करते हुए कहा कि रात में 12 बजे ट्व‍ीट करने से यही होता है। इस पर कपिल ने जवाब दिया कि 'अरे मेरा क्या आप भी तो पाकिस्तान गए थे' कपिल शर्मा की ये बात सुनते ही हर कोई हस पड़ा।

दरअसल, साल 2016 में कपिल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि वह हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपये का टैक्स चुकाते हैं, लेकिन फिर भी उन्हें अपने ऑफिस के लिए बीएमसी को 5 लाख रुपये देने पड़ेंगे। कपिल ने मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि क्या ये हैं आपके अच्छे दिन? इस ट्वीट के बाद कपिल पर जमकर हंगामा भी हुआ था। 

वहीं अनिल-सोनम की आगामी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की बात करें तो ये जल्द ही 1 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर रियल लाइफ की तरह बाप-बेटी का रिश्ता निभाते नज़र आएंगे।

यहां देखें अन्य खबरें-

Sa Re Ga Ma Pa की विनर बनीं इशिता विश्वकर्मा, 5 लाख रूपये मिला इनाम

 जान्हवी कपूर और उनके पापा की वाट्सएप चैट हुई वायरल, बेटी की इस लत से परेशान हैं बोनी कपूर

'उमंग 2019' समारोह में पुलिस की गोद में चढ़े रणवीर सिंह, लोगों ने इस तरह निकाला गुस्सा

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From TV