Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी नंगे पांव 14 किलोमीटर चलकर सिद्धि...

नंगे पांव 14 किलोमीटर चलकर सिद्धि विनायक पहुंची स्मृति ईरानी, एकता कपूर ने दिया साथ

एकता कपूर मशहूर टीवी शो 'क्योंकि सास भी बहू थी' की निर्माता रह चुकी हैं और इसी कार्यक्रम ने स्मृति को हिंदुस्तान के घर-घर में मशहूर बना दिया। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 28 May 2019, 17:19:15 IST

मुंबई: अमेठी में अपनी जीत के कुछ दिनों बाद ही भारतीय जनता पार्टी की नेता स्मृति ईरानी ने नंगे पैर 14 किलोमीटर चलकर सिद्धि विनायक मंदिर तक अपनी यात्रा पूरी की। इस दौरान स्मृति के साथ उनकी पुरानी दोस्त निर्माता एकता कपूर भी थीं। एकता कपूर मशहूर टीवी शो 'क्योंकि सास भी बहू थी' की निर्माता रह चुकी हैं और इसी कार्यक्रम ने स्मृति को हिंदुस्तान के घर-घर में मशहूर बना दिया। एकता ने मंगलवार को स्मृति संग एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "14 किलोमीटर तक सिद्धि विनायक के बाद का ग्लो।"

इस पर स्मृति ने कमेंट किया, "यह भगवान की इच्छा है, भगवान दयालु हैं", इसके बाद एकता ने लिखा, "तुमने बिना जूते के इस यात्रा को पूरा किया! तुम्हारी इच्छा शक्ति अपार है।" स्मृति के पैरों पर कैमरे को जूम करते हुए एकता ने कहा, "हम सिद्धि विनायक जा रहे हैं और वह (स्मृति) जूते के बिना चल रहीं हैं। 14 किलोमीटर बिना जूते के, यकीन नहीं आता।"

अभी कुछ दिन पहले एकता ने 'क्योंकि सास भी बहू थी' के टाइटल ट्रैक की कुछ पंक्तियों को लिखकर स्मृति को उनकी जीत की बधाई दीं थीं। हाईप्रोफाइल अमेठी सीट पर स्मृति ने गांधी को 55,120 वोटों से पराजित किया।

Also Read:

80 के दशक की इस हीरोइन पर लगा पति को जान से मारने का आरोप, अमिताभ बच्चन संग कर चुकी हैं फिल्म

रोंगटे खड़े कर देगा दीया मिर्जा और मोहित रैना की वेब सीरीज 'काफिर' का ट्रेलर

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के सेंसर से हुई पास!

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From TV