Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी 'पटियाला बेब्स' की अशनूर कौर ने...

'पटियाला बेब्स' की अशनूर कौर ने 10वीं में हासिल किए 93%, मेकअप रूम में करती थीं पढ़ाई

अशनूर ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करके अपनी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी ली। फिलहाल वो सीरियल पटियाला बेब्स में परिधि शर्मा संग काम कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 08 May 2019, 10:23:52 IST

यह देखकर अच्छा लगता है जब सिलिब्रिटीज पढ़ाई में भी उतने ही अव्वल होते हैं जितने वो पर्दे पर होते हैं। ज्यादातर टीवी सितारों का शूटिंग शेड्यूल बहुत हेक्टिक होता है। पटियाला बेब्स की अशनूर कौर जो कभी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की छोटी नायरा बनती थी उनका इस बार 10वीं बोर्ड का एग्जाम था। वो पटियाला बेब्स में लीड रोल प्ले कर रही हैं इस वजह से उन्हें रोज सेट पर पहुंचना भी होता था। लेकिन फिर भी अशनूर ने बोर्ड में 90 परसेंट से ज्यादा स्कोर कर लिया। हेक्टिक शूटिंग शेड्यूल के बीच अशनूर मेकअप रूम में पढ़ती थी।

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए अशनूर ने बताया- मैं 90 परसेंट की उम्मीद कर रही थी लेकिन मुझे 93 परसेंट मिला। मैं बहुत नर्वस थी लेकिन जब मैंने अपना रिजल्ट देखा मैं खुशी से चिल्ला उठी। मेरी मां भी वहीं थीं उनकी आंखों में आंसू आ गये। सबने मुझे बधाई दी।

अशनूर से जब पूछा गया कि वो पढ़ाई और काम के बीच कैसे वक्त निकालती थी। इस पर अशनूर ने कहा- मैं दोनों को लेकर बहुत ज्यादा पैसिनेट हूं। अगर मैं कल को अपना पूरा करियर एक्टिंग में ही बनाऊंगी तब भी पहले मैं अपनी पढ़ाई पूरी करूंगी।

अशनूर ने बताया कि उनके लिए पढ़ाई के बीच शो के डायलॉग्स याद करना बड़ा मुश्किल होता है। मैं सुबह 5.30 बजे उठ जाती हूं। सेट पर निकलने से पहले मैं पढ़ाई करती हूं। मैं सेट पर पहुंचकर मेकअप रूम में भी पढ़ती हूं। मेरे टीचर्स भी मेरे लिए सपोर्ट करते हैं, वो हमेशा मुझसे कहते हैं कि अगर मेरे मन में कोई डाउट हो तो मैं पूछ लिया करूं वो मुझे एक्स्ट्रा क्लास देने को भी तैयार रहते।

तमाम टीवी शो में काम करने के लिए अशनूर फिल्म मनमर्जियां और संजू में भी नजर आ चुकी हैं।

Also Read:

Bharat:सलमान खान एंड 'भारत' की टीम ने शेयर की 'Great Russian Circus'की मेकिंग वीडियो

Met Gala 2019: इस फोटो के वायरल होते ही दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबर ने जोर पकड़ी

फिल्म सूर्यवंशी के सेट से अक्षय का फर्स्ट लुक जारी, आतंकवाद को मिटाने उतरे अक्षय कुमार

 
India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From TV