Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी Me Too के बाद अनु मलिक...

Me Too के बाद अनु मलिक की बतौर जज 'इंडियन आइडल' में वापसी?

गायक-संगीतकार अनु मलिक पर पिछले साल यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद उन्हें 'इंडियन आइडल' के जूरी पैनल से निकाल दिया गया था।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 May 2019, 18:28:37 IST

नई दिल्ली: भारत में जब हैशटैगमीटू मूवमेंट ने जोर पकड़ा, तब गायक-संगीतकार अनु मलिक पर पिछले साल यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद उन्हें 'इंडियन आइडल' के जूरी पैनल से निकाल दिया गया था। लेकिन अब गायन पर आधारित इस शो में बतौर निर्णायक उनकी वापसी की चर्चा है। अनु से जब पूछा गया कि क्या शो के निर्माताओं ने उन्हें फिर से निर्णायक के रूप में जुड़ने के लिए कहा है तो उन्होंने फोन पर आईएएनएस को बताया, "अभी मैं रिकॉर्डिग में हूं। मैं इस समय बस इतना ही कह सकता हूं..कोई टिप्पणी नहीं।" 

एक सूत्र के मुताबिक, जल्द ही ऑडिशन शुरू हो जाएंगे। इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि अनु शो में वापसी करेंगे या नहीं, लेकिन विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ के 'इंडियन आइडल' के आगामी सीजन में फिर से बतौर निर्णायक वापसी की उम्मीद है। 

अक्टूबर 2018 में गायिकाओं सोना मोहापात्रा और श्वेता पंडित ने अनु मलिक को 'पीडोफाइल' और 'सेक्सुअल प्रीडेटर' कहा था। उन्होंने इस आरोप को सिरे से नकार दिया था कि उन्होंने श्वेता के साथ यौन दुर्व्यहार किया था। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन