Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. संगीत
  4. Bumro Song: फिल्म नोटबुक का तीसरा...

Bumro Song: फिल्म नोटबुक का तीसरा गाना 'बुमरो' हुआ रिलीज

नोटबुक के पहले गाने 'नहीं लगदा' और 'लैला' के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने 'बुमरो' नामक फ़िल्म से तीसरा लव ट्रैक रिलीज कर दिया है। सुने खूबसूरत गाना।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 13 Mar 2019, 16:35:26 IST

मुंबई: नोटबुक के पहले गाने 'नहीं लगदा' और 'लैला' के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने 'बुमरो' नामक फ़िल्म से तीसरा लव ट्रैक रिलीज कर दिया है। प्रणुतन पर फिल्माए गए इस गाने में प्यार को पाने की लालसा को दर्शाया गया है। फ़िल्म नोटबुक में जहीर और प्रनूतन द्वारा अभिनीत कबीर और फिरदौस की अपरंपरागत प्रेम कहानी दिखाई जाएगी।  बता दें कि इकबाल और प्ननूतन बहल की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है।

बुमरो सॉन्ग नोटबुक का तीसरा गाना है, जो कि ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की फिल्म 'मिशन ए कश्मीर' से नहीं लिया है। वास्तव में यह कश्मीर का फॉल्क गाना है।

कमाल खान की सुरीली आवाज ने इस फॉल्क को गया है। जिसे कंपोज विशाल मिश्रा ने किया है।  इससे पहले 'लैला'  गाना को धवानी भानुशाली ने गाया था। इस अनदेखी जोड़ी के प्रेम सीक्वेंस में चार चाँद लगा दिए है। दिल छू लेने वाले इस वीडियो में युवा गायक ने अपनी आवाज़ से जादू बिखेर दिया है। यह गाना विशाल मिश्रा की रचना है, जिसके बोल अभेन्द्र उपाध्याय और विशाल मिश्रा ने लिखे हैं।

इससे पहले, नवोदित कलाकार प्रणुतन और ज़हीर इकबाल पर फिल्माए गए नोटबुक के पहले गीत "नहीं लगदा" को 7 मिलियन बार देखा गया था। सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि गाने ने सेलेब्स को भी मंत्रमुग्ध कर दिया था। इस गाने में कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित अपरंपरागत प्रेम कहानी की झलक ने लाखों दिलों को जीत लिया है। इससे पहले, सलमान खान ने एक भव्य लॉन्च में नोटबुक के ट्रेलर रिलीज किया था जिसे जनता जनार्दन द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित "नोटबुक" दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है? नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिगर पर कॉमेंट करने वाले ट्रोल को करीना कपूर ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

PM मोदी ने शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन सहित इन बॉलीवुड हस्तियों से की वोट करने की अपील

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Zaheer iqbal notebook bumro song pranutan bahl kamaal khan vishal Mishra: Bumro Song: फिल्म नोटबुक का तीसरा गाना 'बुमरो' हुआ रिलीज