Live TV
GO
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में दिखा था...

'गेम ऑफ थ्रोन्स' में दिखा था स्टारबक्स का कप, अब मेकर्स ने मानी अपनी गलती

'द लास्ट ऑफ द स्टार्क्‍स' के एपिसोड में तारगारयेन के सामने यह टेकआउट कॉफी कप दिखा था।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 08 May 2019, 6:43:43 IST

लॉस एंजेलिस: एचबीओ नेटवर्क का कहना है कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फाइनल सीजन के चौथे एपिसोड में जो कॉफी कप दिखा था, वह एक गलती थी। वेरायटी डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने एक बयान में कहा है, "एपिसोड में दिखाई देने वाला लैट्टे एक गलती थी। डेनेरीज (डेनेरेस तारगारयेन के किरदार को एमिलिया क्लार्क द्वारा निभाया गया था) ने हर्बल टी आर्डर दिया था।"

'द लास्ट ऑफ द स्टार्क्‍स' के एपिसोड में तारगारयेन के सामने यह टेकआउट कॉफी कप दिखा था, आकार में बड़ा और बनावट की वजह से कई प्रशंसकों का मानना था कि यह एक स्टारबक्स कप था और इस एपिसोड के बाद द हैशटैग स्टारबक्स ने ट्विटर पर ट्रेंड किया।

स्टारबक्स कॉफी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया : "टीबीएच हमें आश्चर्य है कि उसने ड्रैगन ड्रिंक ऑर्डर नहीं किया।"

वेरायटी को भेजे गए एक ईमेल में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के आर्ट डिरेक्टर हॉके रिक्टर ने कहा, "चीजों का इधर से उधर हो जाना, नजर में न पड़ना और मूवी व टीवी शो के फाइनल कट में दिख जाना, इसमें कोई असामान्य बात नहीं है। "

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Hollywood