Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. हार्वे विंस्टीन संग कानूनी लड़ाई में...

हार्वे विंस्टीन संग कानूनी लड़ाई में ऐसी हो चुकी अभिनेत्री रोज मैकगोवन की हालत

हार्वे विंस्टीन के खिलाफ यौन शोषण को लेकर काफी वक्त से सुर्खियां बनी हुई हैं। अब इस लड़ाई को लेकर अमेरिकी अभिनेत्री रोज मैकगोवन ने कहा है कि हार्वे के खिलाफ कानूनी लड़ाई में हो रहे भारी खर्च के कारण उन्हें अपना घर बेचना पड़ रहा है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 10 Jan 2018, 23:36:59 IST

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन के खिलाफ यौन शोषण को लेकर काफी वक्त से सुर्खियां बनी हुई हैं। अब इस लड़ाई को लेकर अमेरिकी अभिनेत्री रोज मैकगोवन ने कहा है कि हार्वे के खिलाफ कानूनी लड़ाई में हो रहे भारी खर्च के कारण उन्हें अपना घर बेचना पड़ रहा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, मैकगोवन ने मंगलवार को टेलीविजन क्रिटिक्स एसोसिएशन के कैलिफोर्निया के पासाडेना में आयोजित हुए प्रेस टूर के दौरान यह बात कही। पिछले साल अक्टूबर में मैकगोवन ने विंस्टीन पर कई साल पहले दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

रिपोर्ट्स में कहा गया था कि उस समय मैकगोवन ने फिल्म निर्माता के साथ एक लाख डॉलर के समझौते (नॉन डिसक्लोजर एंग्रीमेंट-एनडीए) पर हस्ताक्षर किए थे जिसमें वर्ष 1997 में सनडांस फिल्म समारोह के दौरान होटल के कमरे में उनके साथ हुई ज्यादती का खुलासा न करने की शर्त रखी गई थी।

इस पर स्पष्टीकरण देते हुए मैकगोवन ने कहा, "मैंने कभी एनडीए पर हस्तक्षार नहीं किए थे। वास्तव में यह मीडिया द्वारा की गई गलती है और इसमें मेरी भी गलती है। मुझे एक वकील ने भ्रमित किया कि मैंने उस पर हस्ताक्षर किए थे जबकि वास्तव में ऐसा नहीं था।" उन्होंने कहा, "यह वास्तव में डरावना है। दानवों के खिलाफ लड़ाई में कानूनी बिलों का भुगतान करने के लिए अब मुझे अपना घर बेचना पड़ रहा है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Rose McGowan is selling her house to pay legal fees in fight against Harvey Weinstein