Live TV
GO
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड अपने संघर्ष के दिनों को याद...

अपने संघर्ष के दिनों को याद कर क्यों गर्व महसूस कर रहे हैं ओलिवर स्टार्क

ब्रिटिश अभिनेता ओलिवर स्टार्क अपने संघर्ष के दिनों के लिए आभारी हैं। उनका कहना है कि मुश्किल समय ने उन्हें बतौर अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद की। स्टार्क ने बताया, शुरुआती दिनों में मैंने संघर्ष किया और यह बुरा नहीं था, क्योंकि इससे आपको तकनीकी ज्ञान मिलता है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 May 2018, 8:37:04 IST

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में सितारों को अक्सर ऊंचे मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। सफलता मिलने के बाद उनके संघर्ष के दिनों की यादें हमेशा उनके जहन में ताजा रहती हैं। हालांकि ब्रिटिश अभिनेता ओलिवर स्टार्क अपने संघर्ष के दिनों के लिए आभारी हैं। उनका कहना है कि मुश्किल समय ने उन्हें बतौर अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद की। स्टार्क ने बताया, "शुरुआती दिनों में मैंने संघर्ष किया और यह बुरा नहीं था, क्योंकि इससे आपको तकनीकी ज्ञान मिलता है। उस समय को याद कर मुझे गर्व का एहसास होता है।"

स्टार्क को उनका पहला यादगार किरदार मार्शल आर्ट आधारित नाटक 'इनटू द बैडलैंड्स' में मिला। स्टार्क इसके अलावा 'अंडरवर्ल्ड: ब्लड वार्स', 'हार्ड टाइड' और 'मोंटेना' में भी यादगार अभिनय कर चुके हैं। स्टार्क फिलहाल '9-1-1' नाटक में काम कर रहे हैं। भारत में इसका प्रसारण स्टार वर्ल्ड पर हुआ है। उन्होंने कहा, "मैंने अच्छा और बुरा, दोनों तरह का समय देखा है। जब मैं पीछे अपने पूरे सफर पर नजर दौड़ाता हूं तो मुझे लगता है कि वह मुश्किल दौर बहुत महत्वपूर्ण था। वह आपको वहां पहुंचाने में मदद करता है जहां आप आज हैं।"

लंदन में जन्मे स्टार्क ने अपने मुश्किल समय के लिए आभार जताते हुए कहा, "उन दिनों के कारण मैं एक व्यक्ति और एक अभिनेता के तौर पर उभर सका। मैं अब खुद का आकलन कर सकता हूं।" करियर की योजनाओं के सवाल पर उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि हम ज्यादा योजनाएं बना सकते हैं, क्योंकि आप नहीं जानते कि आगे क्या होगा। मैं सिर्फ परिस्थितियों के हिसाब से जीता हूं, कड़ी मेहनत करता हूं और सर्वश्रेष्ठ की आशा करता हूं।"

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन