Live TV
GO
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड लेडी गागा की झोली में...

लेडी गागा की झोली में आया पहला ऑस्कर, 'शैलो' के लिए जीता अवॉर्ड

नी स्पीच में गागा ने उन पर भरोसा जताने के लिए 'अ स्टार इज बॉर्न' के निर्देशक व सह-कलाकार ब्रैडली कूपर का आभार जताया। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 25 Feb 2019, 12:49:14 IST

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी गायिका व अभिनेत्री लेडी गागा ने सर्वश्रेष्ठ मौलिक गीत श्रेणी में 'शैलो' के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीता है। यह हिट फिल्म 'अ स्टार इज बॉर्न' का लोकप्रिय गीत है। अवॉर्ड गागा और सह-लेखकों मार्क रॉनसन, एंड्रयू व्याट और एंथोनी रोसोमैंडो के खाते में गया। अपनी स्पीच में गागा ने उन पर भरोसा जताने के लिए 'अ स्टार इज बॉर्न' के निर्देशक व सह-कलाकार ब्रैडली कूपर का आभार जताया। 

जीत के बाद भावुक हुईं गागा ने कहा, "ब्रैडली इस धरती पर आपको छोड़कर ऐसा एक भी शख्स नहीं था जो मेरे साथ इस गाने को गा सकता।" उन्होंने कहा, "हम पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया और अगर आप घर पर हैं और सोफे पर बैठकर अभी हमें देख रहे हैं तो मैं बस कहना चाहूंगी कि यह कड़ी मेहनत का परिणाम है।" गागा ने कहा कि अगर आपका कोई सपना है तो उसे पूरा करने के लिए लड़ें और प्रयास करें। 

इस बीच, संगीतकार लुडविक गौरेनसन ने 'ब्लैक पैंथर' के लिए बेस्ट ओरिजनल स्कोर का ऑस्कर जीता। गौरेनसन ने निर्देशक रायन कूगलर का आभार जताया।

Oscars 2019 Highlights: रामी मालेक और ओलिविया कोलमैन ने जीता बेस्टर एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड

ऑस्कर अवार्ड: इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री 'पीरियड. एंड ऑफ सेंटेंस' को मिला OSCAR OSCAR

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Hollywood