Live TV
GO
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड दोबारा डेट करने के लिए तैयार...

दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं क्लोई कार्दशियां

रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां का कहना है कि बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन से दर्द भरे अलगाव के बाद वह दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 07 Apr 2019, 13:03:14 IST

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां का कहना है कि बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन से दर्द भरे अलगाव के बाद वह दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं हैं।

एक सूत्र ने 'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम' को एक सूत्र ने बताया, "क्लोई अपनी सिंगल लाइफ का आनंद ले रही हैं और बेटी ट्र के साथ समय बिता रही हैं। वह ट्रिस्टन से मिले धोखे को अभी तक नहीं भूल पाई है लेकिन इसका असर अपनी खुशी पर नहीं पड़ने दे रही हैं।"

सूत्र ने कहा कि क्लोई ने ट्रिस्टन को शिद्दत से प्यार किया था और एक मौका फिर दिया लेकिन अब यह रिश्चा अच्छे के लिए खत्म हो चुका है। 

उसने आगे कहा, "क्लोई फिर से सीरियस होकर डेटिंग करने की जल्दी में नहीं हैं लेकिन वह उनमें से हैं जिनके पास ढेर सारा प्यार देने के लिए है और भविष्य में किसी के साथ जिदंगी का लुत्फ लेना पसंद करेंगी।"

क्लोई ने हाल ही में कहा था कि उन्हें लगहता है कि उन्हें बास्केटबॉल खिलाड़ियों के बजाय अकाउन्टेंट्स को डेट करने की जरूरत है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Khloé Kardashian Is "Really Enjoying the Single Life" at the Moment: दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं क्लोई कार्दशियां