Live TV
GO
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड जूलिया रॉबर्ट्स थ्रिलर शो 'होमकमिंग' से...

जूलिया रॉबर्ट्स थ्रिलर शो 'होमकमिंग' से टीवी पर करेंगी वापसी

हॉलीवुड की 'प्रिटी वुमेन' जूलिया रॉबर्ट्स थ्रिलर शो 'होमकमिंग' के साथ छोटे पर्दे की दुनिया में प्रवेश कर रही हैं।

IANS
Reported by: IANS 07 Oct 2018, 15:02:06 IST

लंदन: हॉलीवुड की 'प्रिटी वुमेन' जूलिया रॉबर्ट्स थ्रिलर शो 'होमकमिंग' के साथ छोटे पर्दे की दुनिया में प्रवेश कर रही हैं। उनका कहना है कि प्रस्तावों की कमी के कारण उन्हें इतने लंबे समय तक टेलीविजन से दूर रहीं।

रॉबर्ट्स ने वर्ष 1987 में 'क्राइम स्टोरी' के साथ हॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था और इसके बाद 'प्रिटी वुमेन', 'माई बेस्ट फैंड्स वेडिंग', 'नोटिंग हिल', 'रनअवे ब्राइड', 'ओशियन्स इलेवन', 'वेलेंटाइन्स डे', 'ईट प्रे लव', 'मनी मॉन्सटर' और 'द नॉर्मल हार्ट' जैसी फिल्मों से उन्होंने सफलता की सीढ़ियां चढ़ी।

प्राइम वीडियो के इस कार्यक्रम के दौरान एक समूहिक साक्षात्कार में यह पूछे जाने पर कि वह इतने लंबे समय तक छोटी पर्दे से दूर क्यों रहीं?

इस पर उन्होंने आईएएनएस से कहा, "शायद टीवी शो में पेशकश की कमी रही। 'होमकमिंग' की सामग्री बेहतरीन है। मैं दिलचस्प काम करना चाहती थी।"

उन्होंने कहा, "मैंने केवल एक अनुरोध किया कि सभी एपिसोड का निर्देशक एक ही रहे और मैं यही चाहती थी। मैं हर सप्ताह अलग निर्देशक नहीं चाहती थी जो मेरे यह समझने की कोशिश करता रहे कि मेरा दिमाग किस तरह काम कर रहा है। यह ठीक नहीं होता।"

जूलिया ने कहा कि शो में काम करते समय निमार्ताओं ने इस बात पर बिलकुल ध्यान नहीं दिया कि यह टीवी शो है बल्कि उन्होंने इसे फिल्म की तरह बनाया।

उन्होंने कहा, "सैम एस्मेल (निर्माता) ने इसे फिल्म की तरह बनाया और मुझे ऐसा लगता है कि मेरे लिए यह फिल्म की प्रक्रिया से अलग नहीं था।"

एली होरोविट्ज और मीका ब्लूमबर्ग द्वारा निर्मित और लिखित इस शो के निर्देशक सैम हैं।

ऑस्कर विजेता अभिनेत्री ने कहा, "यह शो मेरे निजी जीवन के लिए चमत्कारी है। मैं बहुत खुश हूं।"

अभिनेत्री इस शो के साथ दर्शकों के सामने 'जटिल और आकर्षक' दुनिया पेश करने के लिए उत्साहित हैं। इसका प्रसारण नवंबर में अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

'होमकमिंग' में जूलिया के अलावा बॉबी कैनावेल, शी व्हाइघम, जेरेमी एलेन व्हाईट, एलेक्स कारपोव्स्की और रॉर्बट्स की 'माई बेस्ट फ्रैंड्स वेडिंग' के सह-कलाकार डर्मोट मुलरोने जैसे सितारे शामिल हैं।

Also Read:

मलाइका अरोड़ा संग संदीप खोसला की पार्टी में पहुंचे अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें

Koffee with karan: करण के चैट शो में नजर आएंगे रणवीर सिंह और हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, देखें Inside Photos

महाराष्ट्र में तनुश्री के खिलाफ किसानों की विधवाओं के किया प्रदर्शन, जलाई तस्वीरें

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Julia Roberts making her tv comeback with homecoming