Live TV
GO
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड एक बार फिर साथ नहीं आ...

एक बार फिर साथ नहीं आ सकते जेनिफर एनिस्टन और ब्रैड पिट

जेनिफर एनिस्टन और जस्टिन थेरॉक्स एक दूसरे से अलग हो गए हैं। लेकिन इसी के साथ एनिस्टन का नाम उनके पूर्व प्रेमी ब्रैड पिट के साथ भी जुड़ने लगा है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि ऐसा होने की उम्मीद नहीं है, क्योंकि उन्होंने लंबे समय से ब्रैड से मुलाकात...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 19 Feb 2018, 8:27:52 IST

लॉस एंजेलिस: कुछ समय पहले खबरे आई थीं जेनिफर एनिस्टन और जस्टिन थेरॉक्स एक दूसरे से अलग हो गए हैं। लेकिन इसी के साथ एनिस्टन का नाम उनके पूर्व प्रेमी ब्रैड पिट के साथ भी जुड़ने लगा है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि ऐसा होने की उम्मीद नहीं है, क्योंकि उन्होंने लंबे समय से ब्रैड से मुलाकात नहीं की। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पिट और एनिस्टन के वर्तमान संबंधों की जानकारी रखने वाले सूत्र के हवाले से कहा, "दोनों को लंबे समय से एक-दूसरे के साथ नहीं देखा गया है।"

सूत्र ने कहा, "एक दशक से अधिक समय तक वे पूरी तरह से अलग जीवन जी रहे थे और यह आश्चर्य की बात नहीं है, वे पूरी तरह अलग बन गए हैं, जो पहले एक-साथ थे।" पिट और एनिस्टन की 5 वर्ष की शादी वर्ष 2005 में टूट गई, दोनों का तलाक हो गया। उन्होंने कहा, "वे अलग हो गए और उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उनके पास गंभीर समस्याएं थीं, वे बेवकूफ नहीं थे।" सूत्र ने कहा, "वे लंबे समय से एक-दूसरे से दूर हैं। यह पुराना इतिहास है।"

वेबसाइट 'पीपुल डॉट कॉम' के मुताबिक, सूत्र ने कहा है कि जहां तक पुनर्मिलन की संभावना का सवाल है, तो आज का उनका जीवन तब से बहुत अलग है, जब वे दोनों पहली एक-दूसरे के हुए थे। थेरॉक्स और जस्टिन ने गुरुवार को एक संयुक्त बयान में अपने दो साल के विवाह और लगभग सात साल के रिश्ते के अंत की घोषणा की थी। वहीं पिट और अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने दो और 12 वर्षो के संबंधों के खत्म होने के बारे में जानकारी दी थी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Jennifer Aniston and Brad Pitt relationship is not likely