Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. न्यूयार्क में हुई हेलोवीन पार्टी में...

न्यूयार्क में हुई हेलोवीन पार्टी में हेदी क्लम बनी प्रिंसेस फियोना, वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम बनें Shrek, देखें तस्वीरें

हेलोवीन पार्टी में हेदी क्लम राजकुमारी फियोना के किरदार को धारण किया था। जिसमें वह हूबहू वैसे ही नजर आ रही थी। वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम कौलित्ज़ श्रेक के रूप में में नजर आएं। देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 01 Nov 2018, 15:56:27 IST

नई दिल्ली: न्यूयार्क में चल रहे 19वीं वार्षिक हेलोवीन पार्टी में मॉडल और टेलीविजज सेलिब्रिटी हेदी क्लम का दबदबा रहा। जी हां उन्होंने राजकुमारी फियोना  के किरदार को धारण किया था।जिसमें वह हूबहू वैसे ही नजर आ रही थी। वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम कौलित्ज़ श्रेक के रूप में में नजर आएं।

इतना ही नहीं इस हेलोवीन पार्टी में हेदी अपने बच्चों को भी लाईं। जी हां वह बच्चें असली के नहीं बल्कि डॉल्स के रुप में थे।

हेदी और उनके बॉयफ्रेड टॉम इस तरह लग रहे थे जैसे वह इसांन नहीं बल्कि प्रिंसेस फियोना और श्रेक हो। जिन्हें हम फिल्मों में देखते आएं है।

हेदी से खुद को पियोना बनते हुए कई वीडियो अपने सोशल मीडिया में शेयर की। जिन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि फियोना बनने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की होगी। खुद ही देखे वीडियो।

https://www.instagram.com/p/Bpm8Ojojazu/?taken-by=heidiklum

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Heidi Klum dresses up as Princess Fiona for Halloween, and she brought Shrek too: न्यूयार्क में हुई हेलोवीन पार्टी में हेदी क्लम बनी प्रिंसेस फियोना, वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम बनें Shrek, देखें तस्वीरें