Live TV
GO
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड क्रिस हेम्सवर्थ ने शेयर किया भारत...

क्रिस हेम्सवर्थ ने शेयर किया भारत में शूटिंग करने का अनुभव, कहा- डरावना लेकिन मज़ेदार

हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखने के साथ ही अपने दिल में भी इस देश को खास स्थान दे रखा है।

IANS
IANS 09 Jun 2019, 19:39:21 IST

हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखने के साथ ही अपने दिल में भी इस देश को खास स्थान दे रखा है। उनका कहना है कि भारत में शूटिंग करने का उनका अनुभव "डरावना लेकिन मज़ेदार रहा।" उन्होंने बताया कि शूटिंग करने के दौरान उन्हें रॉकस्टार जैसी अनुभूति हुई। हेम्सवर्थ बीते साल अपनी नेटफ्लिक्स परियोजना 'ढाका' की शूटिंग के लिए भारत आए थे। इस परियोजना की शूटिंग अहमदाबाद और मुंबई में की गई थी।

हेम्सवर्थ ने आईएएनएस से साक्षात्कार के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया क्यों रखा।

सोनी पिक्चर्स की परियोजना 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के प्रमोशन के दौरान सामूहिक साक्षात्कार में हेम्सवर्थ ने बताया, "मेरी पत्नी (एल्सा पातकी) ने भारत में काफी वक्त गुजारा है और इंडिया नाम रखने की मुख्य वजह यही थी।"

बेटी इंडिया रोज के अलावा हेम्सवर्थ और पातकी के जुड़वा बेटे साशा और ट्रिस्टन भी हैं।

इस देश के प्रति अपने लगाव के बारे में 'थॉर' ने बताया, "मुझे यहां के लोग और ये जगह काफी पसंद आई। हर दिन शूटिंग के दौरान हजारों लोग रास्ते पर खड़े रहते थे, सेट पर मुझे ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं हुआ था। बहुत सारे लोगों की उपस्थिति की वजह से यह अनुभव डराने वाला और रोमांचक भी था।"

अभिनेता ने आगे कहा, "निर्देशक के हर कट के बाद स्टेडियम में प्रशंसक जोर से जयकारे लगाते थे, जिससे हमें रॉकस्टार वाली अनुभूति होती थी। जिस गर्मजोशी से हमें सर्मथन मिलता था, वह वाकई काफी अच्छा था। लोग बहुत सकारात्मक थे।"

वहीं भारतीय सिनेमा में काम करने के बारे में पूछे जाने पर हेम्सवर्थ ने कहा, "मेरी इस बारे में कुछ बात चल रही थी, तो हो सकता है शायद..। "

वहीं 'मेन इन ब्लैक' की अगली फ्रेंचाइजी 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' में काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। सोनी पिक्चर्स भारत में यह फिल्म 14 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी।

Also Read:

Bhool Bhulaiyaa 2: विक्की कौशल, राजकुमार राव या आयुष्मान खुराना लीड रोल में आ सकते हैं नज़र

सलमान खान-जैकलीन फर्नांडिस स्टारर किक 2 को रोहित शेट्टी करेंगे डायरेक्ट?

चारू असोपा और राजीव सेन ने कोर्ट में की शादी, 16 जून को गोवा में करेंगे बीच वेडिंग

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Hollywood