Live TV
GO
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' में एजेंट...

'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' में एजेंट क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन क्या बचा पाएंगे दुनिया?

आस्ट्रेलियाई अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ का कहना है कि वह फिल्म 'मेन इन ब्लैक' की विरासत को इसके रीबूट 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के जरिए जारी रखना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 28 May 2019, 13:01:45 IST

नई दिल्ली: आस्ट्रेलियाई अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ का कहना है कि वह फिल्म 'मेन इन ब्लैक' की विरासत को इसके रीबूट 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के जरिए जारी रखना चाहते हैं। पहली 'मेन इन ब्लैक' फिल्म 1997 में आई थी। विल स्मिथ और टॉमी ली जोन्स मुख्य किरदार में थे। इतने सालों में बेहतरीन कहानी, एक्शन, ड्रामा और इमोशन के चलते इस सीरीज की फिल्मों को भरपूर प्यार मिला है। 

बता दें कि क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन वेब सीरीज में उड़ती कार, शानदार गन्स और एलियन्स के साथ दुनिया बचाने के लिए लड़ते दिखाई दे रहे हैं। क्रिस और टेसा के अलावा फिल्म में एमा थॉम्पसन, लियाम निसॉन और कुमाइल नन्जियानी भी मुख्य किरदारों में हैं। 

हेम्सवर्थ ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, "मुझे ओरिजनल फ्रेंचाइज बेहद पसंद है। यह उस विरासत को कायम रखने का और कुछ मजेदार व मनोरंजन से भरपूर बनाने का अवसर है।" MIB सीरीज में दो नए एजेंट्स क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन शामिल हुए हैं। वहीं सीरीज की पिछली सभी फिल्मों में दिखाई दिए MIB आयकॉन्स विल स्मिथ और टॉमी ली जोन्स ट्रेलर में एक्शन करते नजर नहीं आ रहे हैं।

इस बार फिल्म MIB के लंदन हेडक्वार्टर में बेस्ड है। फैंस नए ट्रेलर रिलीज से एक्साइटेड हैं वहीं कई फैंस विल और टॉमी को मिस भी कर रहे हैं। लेकिन मेकर्स ने MIB के फैन्स को निराश नहीं किया है, क्रिसमस ट्रीट के तौर पर विल स्मिथ और टॉमी ट्रेलर में है। हेम्सवर्थ की फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' को भारत में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया 14 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन