Live TV
GO
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड पिता के खराब स्वास्थ्य के कारण...

पिता के खराब स्वास्थ्य के कारण मानसिक तनाव में ब्रिटनी

सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता जेमी स्पीयर्स के खराब स्वास्थ्य के कारण इतनी ज्यादा तनाव में हैं कि उन्हें कथित तौर पर मानसिक स्वास्थ्य केंद्र पर अपना परीक्षण भी करवाना पड़ा है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 07 Apr 2019, 10:41:45 IST

नई दिल्ली: सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता जेमी स्पीयर्स के खराब स्वास्थ्य के कारण इतनी ज्यादा तनाव में हैं कि उन्हें कथित तौर पर मानसिक स्वास्थ्य केंद्र पर अपना परीक्षण भी करवाना पड़ा है।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि अपने पिता को गंभीर रूप से बीमार देखकर 'टॉक्सिक' की हिटमेकर बुरी तरह परेशान हैं जिससे उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा है और इसीलिए उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य निदान केंद्र जाने का निर्णय लिया।

उनके एक करीबी ने 'यूएसमैग्जीन डॉट कॉम' को बताया, "अपने पिता को खोने के डर से वे बुरी तरह परेशान हैं। वे हमेशा उनके लिए चट्टान की तरह रहे हैं और उन्हें बीमार देखकर वे टूट कर रह गई हैं।"

सूत्र ने कहा, "वे अवसाद में हैं और इससे बाहर नहीं निकल पा रहीं। हाल ही में जेमी की सर्जरी के बाद, उन्होंने खुद को इतना चिंतित और घबराया हुआ पाया कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि वे क्या करें। वे बहुत परेशान हैं।"

करीबी सूत्रों ने दावा किया कि ब्रिटनी अपने परीक्षण के लिए सप्ताह भर पहले एक अस्पताल गई थीं और उनके वहां लगभग 30 दिनों तक रहेंगीं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Britney Spears says she’s taking me time as father battles serious illness: पिता के खराब स्वास्थ्य के कारण मानसिक तनाव में ब्रिटनी