Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'गली बॉय' के सीक्वल की चल...

'गली बॉय' के सीक्वल की चल रही तैयारी, जोया अख्तर ने किया कंफर्म

डायरेक्टर ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने कंफर्म किया है कि 'गली बॉय' (Gully Boy) के सीक्वल की तैयारी चल रही है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Mar 2019, 16:15:23 IST

डायरेक्टर ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने कंफर्म किया है कि 'गली बॉय' (Gully Boy) के सीक्वल की तैयारी चल रही है। रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर 'गली बॉय' स्ट्रीट रैपर्स की कहानी थी, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। यह भारत की पहली रैप फिल्म है।

डेक्कन क्रॉनिकल से बात करते हुए ज़ोया ने कहा- ''मैं और मेरी सह-लेखिका रीमा कागती को लगता है कि लोगों को अभी देश की रैप कल्चर के बारे में बहुत कुछ बताना बाकी है। इस मुद्दे पर एक और फिल्म बनने की तैयारी चल रही है।''

ज़ोया ने बताया कि उनके भाई फरहान अख्तर सीक्वल का हिस्सा भी नहीं होंगे। 'गली बॉय', ज़ोया की पहली फिल्म है, जिसमें फरहान नहीं थे। ज़ोया ने कहा- ''फरहान गली बॉय में फिट नहीं बैठ रहे थे और हम दोनों को इस बात का दुख है।''

''साथ ही, रॉक ऑन सीरीज़ से उनकी दूसरी इमेज बनी हुई है। स्टेडियम रॉक से उनका हिप हॉप करना लोगों को हैरान कर सकता था।''

'गली बॉय' में रणवीर, मुराद अहमद के रोल में थे। आलिया उनकी गर्लफ्रेंड सफीना के रोल में थीं। कल्कि कोचलिन म्यूज़िक प्रोग्रामर बनीं थीं और सिद्धांत चतुर्वेदी रैपर एमसी शेर के रोल में थे।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 136.36 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Also Read:

नताशा मेरी हर अच्छे-बुरे वक्त की साथी है इसलिए मैं उनके साथ हूं: वरुण धवन

Akash Ambani Wedding: शाहरुख खान के डांस समेत इन पांच वजह से यादगार बन गई आकाश अंबानी की शादी

Akash Ambani Shloka Mehta Wedding Pics: शादी के पवित्र बंधन में बंधे आकाश और श्लोका, देखिए अंदर की तस्वीरें

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Zoya Akhtar confirms Gully Boy sequel

More From Bollywood