Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Zero Trailer: शाहरुख खान के जन्मदिन...

Zero Trailer: शाहरुख खान के जन्मदिन पर रिलीज हुआ 'जीरो' का ट्रेलर, ये तो मस्ट वॉच है

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 02 Nov 2018, 17:44:02 IST

Zero Trailer Out: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख आज 53 साल के हो गए हैं। इस मौके पर पूरा देश उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है। लोग दूर-दूर से उन्हें जन्मदिन की बधाई देने मन्नत पहुंच रहे हैं और जो नहीं पहुंच पा रहे हैं वो अपने शहर से किंग खान का जन्मदिन मना रहे हैं। कोई कई ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं तो कई इंस्टाग्राम पर, शाहरुख खान का जन्मदिन उनके फैंस खूब जश्न के साथ मनाते हैं और मना रहे हैं। शाहरुख खान ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और अपने जन्मदिन के दिन अपने मिलियन्स फैंस को रिटर्न गिफ्ट दिया है। शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी जीरो का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया।

मुंबई के वडाला आईमैक्स थियेटर में शाहरुख खान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, इस मौके पर शाहरुख खान के साथ फिल्म की दोनों लीडिंग लेडी अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ के अलावा फिल्म के निर्देशक आनंद एल रॉय भी मौजूद थे। ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, लोगों को बेसब्री से इस ट्रेलर का इंतजार था। तो देर किस बात की आप भी देखिए शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा से सजी फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर।

Zero Trailer Review:

फिल्म कॉमेडी और इमोशनल ड्रामा है। अनुष्का शर्मा दिव्यांग बनी हैं, वहीं कटरीना कैफ अपना ही किरदार निभाती नजर आ रही हैं। इस ट्रेलर में कटरीना कैफ जहां स्टनिंग लग रही हैं वहीं उनके डायलॉग्स और फिल्म पर की गई उनकी मेहनत साफ नजर आ रही है। ट्रेलर में कटरीना कहती दिख रही हैं- खूबसूरत लोगों को हक है अपने ऊपर गुरूर करने का। फिल्म के ट्रेलर में वे किसी रॉकस्टार की तरह छा गई हैं।

अनुष्का ने भी अपना रोल बखूबी निभाया है, उन्होंने इस फिल्म में यादगार रोल प्ले किया है। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि उनका ये रोल लंबे समय तक याद रखा जाएगा। लेकिन इन सबके बीच बाजी मार ले गए हैं किंग खान। आनंद एल रॉय की इस फिल्म में शाहरुख ने बौने का रोल प्ले किया है और अपने रोल में जान डाल दी है। फिल्म के वीेएफएक्स बहुत अच्छे हैं पता ही नहीं चल रहा है कि शाहरुख की हाइट कम की गई है। बउआ सिंह आपके दिलों पर लंबे समय तक राज करने के लिए तैयार है। बउआ सिंह आपका मनोरंजन भी करेगा और आपको उसके लिए फीलिंग्स भी आएगी लेकिन आप उसे दया भाव से नहीं देखेंगे। आनंद एल रॉय की यह फिल्म लार्जर दैन लाइफ लव स्टोरी दिखा रही है।

ट्रेलर तो आपने देख लिया अब हम आपको फिल्म से जुड़ी वो सारी बातें बताने जा रहे हैं जो आपको जाननी चाहिए।

जीरो की रिलीज डेट?

शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

जीरो स्टार कास्ट

शाहरुख खान
कटरीना कैफ
अनुष्का शर्मा
श्रीदेवी (कैमियो)

जीरो के निर्देशक कौन हैं?

आनंद एल रॉय

जीरो के प्रोड्यूसर कौन हैं?

जीरो शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, आनंद एल रॉय और करुणा बद्वाल प्रोड्यूस कर रहे हैं।​​​

जीरो के म्यूजिक डायरेक्टर कौन हैं?

अजय-अतुल ने जीरो का म्यूजिक दिया है।

ज़ीरो पोस्टर्स

शाहरुख खान के जन्मदिन से एक दिन पहले कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ एसआरके के 2 नए पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं।

ज़ीरो टीज़र

शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो का टीज़र ईद के मौके पर रिलीज हुआ था, इसमें बॉलीवुड के दो बड़े खान शाहरुख और सलमान साथ नजर आ रहे हैं।

इससे पहले फिल्म का पहला टीजर जनवरी में रिलीज हुआ था।

जीरो ट्रेलर

जीरो का ट्रेलर 2 नवंबर को शाहरुख खान के 53वें जन्मदिन पर रिलीज होगा। शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म के निर्देशक आनंद एल रॉय भी इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद होंगे। फिल्म का ट्रेलर मुंबई के आईमैक्स थियेटर में रिलीज किया जाएगा।

जीरो के गाने

अभी तक फिल्म का कोई भी गाना सामने नहीं आया है। गानों को अजय-अतुल ने संगीतबद्ध किया है और इरशाद कामिल ने गाने लिखे हैं। हालांकि फिल्म का गाना इश्कबाजी सेकंड टीजर  में सुनाई दिया था।

आमिर खान ने देखा जीरो का टीजर, कही ये बात

जीरों की ताजा तस्वीरें

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood