Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ट्रोल हमारे परिवार, दोस्तों को प्रभावित...

ट्रोल हमारे परिवार, दोस्तों को प्रभावित करते हैं : जरीन खान

जरीन ने कहा, "ट्रोल में जो कुछ भी लोग लिखते हैं वो हमें ही प्रभावित नहीं करता बल्कि हमारे दोस्तों और परिवार को भी प्रभावित करता है।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 16 Feb 2018, 17:59:20 IST

मुंबई: अभिनेत्री जरीन खान ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी मां सोशल मीडिया पर नहीं है क्योंकि जिस तरह के ट्रोल उन्हें (जरीन को) किए जाते हैं, वह उनसे परेशान हो जातीं। जरीन ने कहा, "ट्रोल में जो कुछ भी लोग लिखते हैं वो हमें ही प्रभावित नहीं करता बल्कि हमारे दोस्तों और परिवार को भी प्रभावित करता है। मैं इस बात के लिए शुक्रगुजार हूं कि मेरी मां सोशल मीडिया पर नहीं हैं क्योंकि इस तरह की बुरी और अपमानजनक टिप्पणियां निश्चित रूप से उन्हें परेशान करतीं।"

जरीन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रोल का शिकार रही हैं। एमटीवी के नए शो 'एमटीवी ट्रोल पुलिस' में अभिनेत्री तापसी पन्नू के एक एपिसोड को देखने के बाद जरीन ने इसका हिस्सा बनने के लिए एमटीवी से संपर्क किया।

'वीर' के साथ बॉलीवुड में पर्दापण करने वाली जरीन ने कहा, "मैंने तापसी का 'एमटीवी ट्रॉल पुलिस' एपिसोड देखा। मुझे लगता है कि यह एक बड़ी पहल है और एक बड़ी बात यह है कि एमटीवी उन लोगों की मदद कर रहा है जिन्हें बिना किसी वजह के निशाना बनाया जाता है। हमारे समाज में कुछ लोग हैं जो इंटरनेट की आड़ में गुमनाम रहकर मुझ जैसे लोगों को ट्रोल करते रहते हैं।"

उन्होंने कहा, "इस तरह के लोग खुद के और समाज के लिए खतरा हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता उनकी हरकतों का दूसरों पर प्रभाव पड़ता है, इसलिए मैं 'एमटीवी ट्रोल पुलिस' के साथ आई।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ट्रोल हमारे परिवार, दोस्तों को प्रभावित करते हैं : जरीन खान zareen khan on social media troll