Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Yamla Pagla Deewana Phir Se Song:...

Yamla Pagla Deewana Phir Se Song: मॉर्डन तड़के के साथ रिलीज हुई सलमान, सोनाक्षी और रेखा की 'राफ्ता-राफ्ता'

'यमला पगला दीवाना फिर से' का गाना 'राफ्ता-राफ्ता' रिलीज हो गया है। गाने की शुरुआत में धर्मेंद्र और सलमान खान नजर आते हैं। फिर सोनाक्षी सिन्हा और रेखा की एंट्री होती है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 24 Aug 2018, 18:15:08 IST

नई दिल्ली: 'यमला पगला दीवाना फिर से' का गाना 'राफ्ता-राफ्ता' रिलीज हो गया है। गाने की शुरुआत में धर्मेंद्र और सलमान खान नजर आते हैं। फिर सोनाक्षी सिन्हा और रेखा की एंट्री होती है। अंत में सनी देओल और बॉबी देओल भी अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आते हैं। यह गाना आपको 70 के दशक की याद जरूर दिला देगा। हालांकि इसमें मॉर्डन तड़का भी लगा हुआ है।

यह नया पार्टी एंथम है। गाने के बीच में शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आ जाएंगे। सलमान और सोनाक्षी ने आइकॉनिक स्टेप अच्छा किया है।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि तीन पंजाबी पुरुष (धर्मेंद्र, सनी और बॉबी) गुजरात जाते हैं और खुद को गुजराती बताते हैं। ट्रेलर के अंत में 'राफ्ता-राफ्ता' गाने की झलक भी दिखती है।

फिल्म में देओल परिवार के अलावा कृति खरबंदा, असरानी, सतीश कौशिक और बिनू ढिल्लन भी हैं। फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी।

देखें गाना:

Also Read:

'इंडियन आइडल' के एक्स कंटेस्टेंट ने सेट पर खराब बर्ताव का लगाया आरोप, मिनी माथुर ने दिया साथ

Bigg Boss 12: दलजीत कौर के एक्स हसबैंड शालीन भनोट की होगी शो

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Yamla Pagla Deewana Phir Se Song: मॉर्डन तड़के के साथ रिलीज हुई सलमान, सोनाक्षी और रेखा की 'राफ्ता-राफ्ता' Yamla Pagla Deewana Phir Se rafta rafta song release salman khan sonakshi sinha rekha