Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अपनी आने वाली फिल्म 'उरी: द...

अपनी आने वाली फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को लेकर बोली यामी गौतम, हम देशभक्ति वाली फिल्में कम बनाते हैं

यामी गौतम की 11 जनवरी को फिल्म 'उरी' रिलीज होने वाली है। फिल्म में वह विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 05 Jan 2019, 6:20:38 IST

11 जनवरी को यामी गौतम(Yami gautam) की आने वाली फिल्म 'उरी' रिलीज होने वाली है। फिल्म में यामी गौतम और विक्की कौशल(vicky Kaushal) नजर आने वाले हैं। फिल्म के रिलीज से पहले विक्की और यामी उरी के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अभिनेत्री यामी गौतम, जो अपनी आगामी फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए तैयार हैं, ने कहा है कि भारतीय फिल्म उद्योग में देशभक्ति से प्रेरित फिल्में कम बनती हैं। यामी 'उरी' के अपने सह-अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म के प्रचार के लिए एक रेडियो स्टेशन पहुंची। 

फिल्म 2016 में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जो उरी हमले के प्रतिशोध में की गई थी। 

यामी ने कहा, "हम वैसे भी देशभक्ति से प्रभावित कम ही फिल्में बनाते हैं, इसलिए लंबे समय बाद दर्शक इस तरह की फिल्म देखेंगे, जो बेहद महत्वपूर्ण घटना पर आधारित है। हमें वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।" 

फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में यामी ने कहा, "हमारी टीम के भीतर फिल्म की रिलीज को लेकर घबराहट और उत्साह दोनों है। फिल्म के ट्रेलर पर हमें जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, वह वास्तव में अद्भुत है।" 

वहीं, विक्की ने कहा, "मुझे लगता है कि हर किसी को यह फिल्म अपने परिवार के साथ देखनी चाहिए, क्योंकि यह एक अच्छी फिल्म है। मैंने इसे देखी है और मुझे भरोसा है कि दर्शक भी फिल्म को सराहेंगे।"

फिल्म का ट्रेलर:

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज होने से पहले गोल्डन साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं कंगना रनौत, देखें तस्वीरें

बुधवार को कनाडा में हुआ कादर खान का अंतिम संस्कार, बेटे सरफराज ने दी जानकारी

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood