Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. हमेशा मुद्दे पर आधारित फिल्में करना...

हमेशा मुद्दे पर आधारित फिल्में करना संभव नहीं: यामी गौतम

'बत्ती गुल मीटर चालू' की अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि एक कलाकार के लिए हमेशा मुद्दे पर आधारित फिल्में करना जरूरी या संभव नहीं है।

IANS
Reported by: IANS 20 Sep 2018, 23:31:42 IST

नई दिल्ली: 'बत्ती गुल मीटर चालू' की अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि एक कलाकार के लिए हमेशा मुद्दे पर आधारित फिल्में करना जरूरी या संभव नहीं है। यामी ने बुधवार को फिल्म के प्रचार के दौरान संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही। वहां उनके सह-कलाकार शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर भी मौजूद थे।

यामी से यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड में मुद्दे आधारित फिल्मों का प्रचलन है लेकिन वह मल्टी स्टारर फिल्मों में काम कर रही हैं? इस पर यामी कहती हैं,"मैंने 'विक्की डोनर' के साथ डेब्यू किया था, जो बिल्कुल नया सब्जेक्ट था। हालांकि वह मनोरंजक फिल्म भी थी। लेकिन यह जरूरी या संभव नहीं है कि एक कलाकार हमेशा मुद्दे आधारित फिल्में ही करे।"

हालांकि, उनका कहना है कि वह भविष्य में भी मुद्दे आधारित फिल्मों में काम करना पसंद करेंगी।

'बत्ती गुल मीटर चालू' श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Also Read:

Bigg Boss 12 Day 4 Live Highlights: कृति वर्मा और रोशमी बनिक की जोड़ी बनी घर की पहली कप्तान

'मनमर्जियां' के 3 सीन कटे, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू का फूटा गुस्सा

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: हमेशा मुद्दे पर आधारित फिल्में करना संभव नहीं: यामी गौतम yami gautam says it is not possible to always do subject oriented films