Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अमृतसर में बीएसएफ ने यामी गौतम...

अमृतसर में बीएसएफ ने यामी गौतम को किया सम्मानित

फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की एक्ट्रेस यामी गौतम को बीएसएफ ने सम्मानित किया है। यामी की फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Jan 2019, 21:23:46 IST

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और यामी गौतम (Yami gautam)की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' इन दिनों बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है और 150 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है। माना जा रहा है जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। यामी को इस फिल्म के लिए बीएसएफ ने सम्मानित किया है।

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' में अभिनेत्री यामी गौतम की प्रस्तुति के लिए उन्हें अमृतसर में एक स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। यामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने अमृतसर गई थीं। उन्होंने कहा, "बीएसएफ सबसे पहली पंक्ति है, जो दुश्मनों से हमारे देश की रक्षा करता है। मुझे इन्होंने सम्मान दिया, मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। जिन लोगों ने देश के लिए काम किया है, हमने उनसे भी मुलाकात की। उन्होंने भी हमारे काम की सराहना की।"

30 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, "फिल्म के कलाकारों ने विशेष रूप से हमारे देश की सेवा करने वाले जवानों से मुलाकात की, जिन्होंने हम पर बहुत प्रशंसा और प्यार बरसाया है। वे सशस्त्र बल के उन लोगों से मिलकर बहुत खुश हुए हैं, जो हमारे समाज अविश्वसनीय भूमिका निभाते हैं।"

'उरी ..' भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। इस फिल्म में विक्की कौशल, कीर्ति कुल्हारी, मोहित रैना और परेश रावल जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

आदित्य रॉय कपूर ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट और वरुण धवन ने किया वेलकम

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ की स्कूल फोटोज सोशल मीडिया पर हुई वायरल, देखें तस्वीरें

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood