Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड World Cancer Day: कैंसर मरीजों के...

World Cancer Day: कैंसर मरीजों के लिए आगे आईं पत्रलेखा, ऐसे कर रही हैं मदद

एक्ट्रेस पत्रलेखा कैंसर मरीजों के लिए पैसा जुटा रही एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) की मदद कर रही हैं। वह मानती हैं कि बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाना ज़रूरी है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 04 Feb 2019, 16:54:14 IST

एक्ट्रेस पत्रलेखा कैंसर मरीजों के लिए पैसा जुटा रही एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) की मदद कर रही हैं। वह मानती हैं कि बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाना ज़रूरी है। पत्रलेखा ने एक बयान में कहा, "कैंसर मरीजों के लिए अपनी छोटी कोशिश करने के अलावा, मैं ईमानदारी से मानती हूं कि हमें इसे एक गंभीर मुद्दे के तौर पर लेना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "हमें सुनने और पढ़ने को मिलने वाली ज्यादातर कहानियां दिल दहलाने वाली होती हैं। मुझे लगता है कि सक्रियता दिखाने से वास्तव में आश्चर्यजनक परिणाम मिलेंगे।" उन्होंने कैंसर मरीजों के लिए पैसा जुटाने के लिए सोमवार को बांद्रा स्थित एक एनजीओ जाकर कैंसर मरीजों से मिलने और संवाद कर अपना समर्थन जताया।

एक सूत्र के मुताबिक, कैंसर मरीजों के साथ करीबी से काम करने और स्वास्थ्य खतरों के प्रति जागरूकता फैलाने की इच्छुक पत्रलेखा ने लोगों से स्वास्थ्य का ध्यान रखने और कैंसर का खतरा बढ़ाने वाली चीजों से परहेज करने का आग्रह किया।

पत्रलेखा के फिल्मी करियर की बात करें तो वह फिल्म  "Where is my Kannadaka?" से अपना कन्नड़ डेब्यू करने वाली हैं। इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में वह गोल्डन गणेश के साथ नज़र आएंगी। फिल्म को राज और दामिनी डायरेक्ट करेंगे। यह इनकी पहली फिल्म है।

फिल्म के बारे में पत्रलेखा ने कहा था- ''इस फिल्म में काम करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं रोल के बारे में कुछ नहीं बता सकती, लेकिन इतना बता सकती हूं कि ऐसा रोल मैंने आज तक नहीं किया है।''

फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी। इसके एक शेड्यूल की शूटिंग लंदन में भी होगी। पत्रलेखा ने 2014 में 'सिटी लाइट्स' से अपना डेब्यू किया था। उनकी लास्ट रिलीज़ फिल्म 2018 में आई 'नानू की जानू' थी।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

'वर्ल्ड कैंसर डे' पर आयुष्मान खुराना ने शेयर की कैंसर की जंग लड़ रही पत्नी ताहिरा की ये तस्वीर

'वर्ल्ड कैंसर डे' पर आयुष्मान खुराना ने शेयर की कैंसर की जंग लड़ रही पत्नी ताहिरा की ये तस्वीर

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Box Office Collection Day 3: सोनम कपूर-राजकुमार राव की फिल्म ने कमाए इतने

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।