Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जान्हवी कपूर ने स्मृति ईरानी को...

जान्हवी कपूर ने स्मृति ईरानी को कह दिया 'आंटी', देखिए फिर क्या हुआ

जान्हवी कपूर ने स्मृति ईरानी को आंटी कह दिया, जानिए फिर क्या हुआ।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 28 Dec 2018, 12:29:07 IST

मुंबई: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ह्यूमर की वजह से जानी जाती हैं। हाल ही में स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के साथ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में जो लिखा उसकी वजह से इस वीडियो को साढ़े 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

हाल ही में एयरपोर्ट पर जान्हवी कपूर और स्मृति ईरानी की मुलाकात हुई। इस दौरान जान्हवी ने उन्हें आंटी कह दिया। बाद में जान्हवी कपूर ने उनसे आंटी कहने के लिए बार-बार माफी भी मांगी। स्मृति ईरानी ने लिखा है- कोई मुझे शूट कर दे वाला पल। जान्हवी कपूर ने लगातार आंटी कहने पर प्यार से माफी मांगी और मुझे बार बार कहना पड़ा कोई बात नहीं बेटा। ये आजकल के बच्चे। हैशटैक आंटी को किसको बोला।

स्मृति ईरानी अक्सर सोशल मीडिया पर फनी पोस्ट करती रहती हैं, एक तस्वीर में वो अपने पति जुबिन ईरानी के साथ सीढ़ियों पर बैठी हुई हैं, तस्वीर के साथ स्मृति ने कैप्शन में लिखा था- हे भगवान उठा ले... मुझे नहीं मेरे वजन को उठा ले। फिर पति की तरफ से लिखा है- इसको भी उठा ले तो चलेगा।

दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरों का जब सब इंतजार कर रहे थे उस वक्त स्मृति ईरानी ने एक फनी पोस्ट डाला था। कंकाल तंत्र की तस्वीर डालते हुए उन्होंने लिखा- जब आपने दीपवीर की शादी की तस्वीरों का लंबे समय तक इंतजार किया हो। स्मृति का ये पोस्ट खूब वायरल हुआ था।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसे भी पढ़ें-

81 साल के कादर खान की हालत गंभीर

Simmba Movie: सिंबा की रिलीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर, टीज़र और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अजय देवगन भी आए नजर

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जान्हवी कपूर ने स्मृति ईरानी को कह दिया 'आंटी', देखिए फिर क्या हुआ when janhvi kapoor alls aunty to smriti irani watch video