Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. रणबीर कपूर संग रिश्ता टूटने का...

रणबीर कपूर संग रिश्ता टूटने का दीपिका पादुकोण ने पहली बार बताया कारण, खोले कई राज

दीपिका पादुकोण पिछले कुछ वक्त में अपनी फिल्मी करियर को लेकर काफी एक्टिव हो गई हैं। लेकिन इसके अलावा वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों वह अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटरो रही हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 27 Jul 2018, 15:03:23 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले कुछ वक्त में अपनी फिल्मी करियर को लेकर काफी एक्टिव हो गई हैं। लेकिन इसके अलावा वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों वह अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटरो रही हैं। कुछ वक्त से इनकी शादी की खबरे भी मीडिया में आ रही हैं। गौरतलब है कि रणवीर से पहले दीपिका लंबे वक्त तक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। हालांकि इन दोनों को एक दूसरे से अलग हुए एक अरसा बीत चुका है। लेकिन अब दीपिका ने अपने रणबीर का रिश्ता टूटने का खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में बिना किसी का नाम लिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैंने एक दिन उसे रंगे हाथों पकड़ा। बस तभी मैंने सोच लिया था कि अब आगे बढ़ने का वक्त आ चुका है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि किसी के भी साथ पर्सनल होने का मतलब फिजिकल होना नहीं, बल्कि इमोशनली जुड़ना है। लेकिन ये भी जरूरी नहीं है कि हर किसी की सोच ऐसी ही हो। लोग मुझे कहते थे कि वह मुझे धोखा दे रहा है, मैं भी जानती थी कि वह मेरे साथ धोखा कर रहा है। लेकिन मैं फिर भी उसी के साथ रही।"

दीपिका ने कहा, "उसने रिश्ते की भीख मांगी तो मैंने उसे दूसरा मौका दिया। लेकिन मुझे फिर से धोखा मिला। धोखा देना उसकी आदत है।" गौरतलब है कि अब दीपिका अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। अपनी कड़ी मेहनत के दम पर उन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड में एक खास पहचान हासिल की है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: When Deepika Padukone caught Ranbir Kapoor red-handed | रणबीर कपूर संग रिश्ता टूटने की वजह पर पहली बार बोलीं दीपिका पादुकोण, खोले कई राज