Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अभिनंदन की वतन वापसी पर अमिताभ...

अभिनंदन की वतन वापसी पर अमिताभ बोले- 'सच्चा सिपाही नफरत के लिए नहीं लड़ता..'

आईएफ विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के भारत वापस आने के बाद आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी बहुत ही ज्यादा खुश है। अभिनंदन की वापसी के बाद सोशल मीडिया पर सेलेब्स की शुभकामनाएं जारी है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 02 Mar 2019, 11:49:09 IST

नई दिल्ली: आईएफ विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के भारत वापस आने के बाद आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी बहुत ही ज्यादा खुश है। अभिनंदन की वापसी के बाद सोशल मीडिया पर सेलेब्स की शुभकामनाएं जारी है। अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहरुख खान, करण जौहर, रितेश देशमुख, रणवीर सिंह ने अभिनंदन को शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। लेकिन सेलेब्स की सोशल मीडिया पोस्ट में एक चीज जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा, वह है अर्जुन और मलाइका का सोशल मीडिया पोस्ट। अभिनंदन को शुभकामनाएं देते हुए दोनों स्टार ने एक जैसा पोस्ट किया।

अमिताभ बच्चन, अभिनंदन की वापसी से बहुत खुश हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'एक सच्चा सिपाही सिर्फ इसलिए नहीं लड़ता है क्योंकि वह अपने सामने खड़े शख्स ने नफरत करता है, वह इसलिए लड़ता हैं क्योंकि जो उसके पीछे खड़ा है वह उससे प्यार करता है। अभिनंदन स्वागतम, सुस्वागतम्'।'

इस मामले में  दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह से पीछे नहीं रहीं। दीपिका पादुकोण भी अभिनंदन की वतन वापसी पर खुश हुईं। उन्होंने इस खुशी को अपने इंस्टाग्राम पर जाहिर किया। दीपिका ने लिखा- 'जय हिंद'। इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज तिरेंगे का फोटो भी शेयर की। 

अनुपम खेर ने लिखा- प्यारे अभिनंदन ! आपका भारत की धरती पर एक बार फिर से अभिनंदन है। हम सबको समय समय पर साहस, धैर्य, विश्वास, गर्व और गौरव वाली जीती जागती मिसाल की ज़रूरत पड़ती है। विपरीत परिस्थितियों में आपके व्यक्तित्व ने हमें वो दिखाया। उसके लिए 130 करोड़ भारतवासियों की तरफ़ से धन्यवाद। जीते रहो'

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।