Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. वेलकम बैक ने कमाए 93 करोड़,...

वेलकम बैक ने कमाए 93 करोड़, कट्टी-बट्टी की रही ठंडी शुरुआत

नई दल्ली: जॉन अब्राहम-श्रुति हासन की फिल्म वेलकम बैक अपने तीसरे हफ्ते में शामिल हो चुकी है और आसार है कि ये 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 20 Sep 2015, 15:22:12 IST

नई दल्ली: जॉन अब्राहम-श्रुति हासन की फिल्म वेलकम बैक अपने तीसरे हफ्ते में शामिल हो चुकी है और आसार है कि ये 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श के हिसाब से फिल्म ने दो हफ्तों में 92.67 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।“वेलकम बैक (वीक 2) शुक् 2.61 करोड़, शनि 4.38 करोड़, रवि 5.41 करोड़, सोम 1.70 करोड़, मंगल 1.45 करोड़, बुध 1.35 करोड़, गुरू 1.75 करोड़, कुल 92.67 करोड़ रुपए। भारत का बिजनेस।”

अब जब इमरान खान और कंगना रनाउत की फिल्म कट्टी-बट्टी खासतौर पर मेट्रो शहरों के दर्शकों को ही आकर्षित कर रही है, तो वेलकम बैक के लिए ज्यादा अच्छा मौका है देश भर से अच्छा बिजनेस करने का हालांकि स्क्रीन्स की संख्या तीसरे हफते में कम है।

जैसे की उम्मीद थी, तीसरे हफ्ते में फिल्म के कलेक्शन में गिरावट साफ है। तीसरे शुक्रवार को फिल्म ने 1 करोड़ से भी कम का बिजनेस किया लेकिन जब कट्टी-बट्टी को ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है तो वेलकम बैक को फायदा पहुंच सकता है। फैमिली ऑडियन्स को ये अब भी आकर्षित कर रही है जिससे की उम्मीदें है कि फिल्म 100 करोड़ के करीब पहुंच सकती है।

कट्टी-बट्टी की शुरुआत निराशाजनक रही है। निखिल आडवाड़ी द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दो दिन में मात्र 10 करोड़ की नेट कमाई ही की है।

तरण आदर्श ने ट्विटर पर बचाया, “कट्टी बट्टी की कमाई में शनिवार को मुश्किल से ही बढ़ोतरी हुई है। शुक्र 5.28 करोड़, शनि 5.45 करोड़, कुल 10.76 करोड़ रुपए।”

वेबसाइट Koimoi के अनुसार अनीस बजमी द्वारा निर्दशित ये फिल्म तीसरे शुक्रवार तक 93.5 करोड़ का नेट कलेक्शन कर चुकी है। ऐसे में देखना ये है कि फिल्म 100 करोड़ रुपए की कमा कर पाती है की नहीं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Katti Batti earns 10 cr, Welcome back set to enter 100 cr club