Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड पीएम मोदी की बायोपिक में नजर...

पीएम मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे विवेक ओबेरॉय

पीएम नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 04 Jan 2019, 16:23:47 IST

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का सीजन चल रहा है। 'मंटो', 'संजू' के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की बायोपिक भी बनने जा रही है। पीएम मोदी की बायोपिक ओमंग कुमार बनाने वाले हैं। इस बायोपिक में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म की शुरुआत जनवरी से होने वाली है। ओमंग इससे पहले 'सरबजीत' और 'मैरी कॉम' जैसी बायोपिक बना चुके हैं।

प्रधानमंत्री पर बनने वाली बायोपिक का पहला लुक 7 जनवरी को जारी किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस जारी करेंगे। इसके साथ ही यह पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज होगा और फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया जाएगा।

फिल्म के बारे में जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा- 'यह ऑफिशियल हो गया है..... विवेकानंद ओबेरॉय(विवेक ओबेरॉय) नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे। फिल्म का टाइटल 'पीएम नरेंद्र मोदी' है। इसे ओमंग कुमार डायरेक्ट करेंगे और संदीप सिंह प्रोड्यूस करेंगे।  फिल्म का फर्स्ट लुक 7 जनवरी 2019 को जारी किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य में शुरु होगी।'

इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर गुजरात और बाकि राज्यों में होने वाली है। विवेक ओबेरॉय इस समय अपने लुक के लिए वर्कशॉप ले रहे हैं।

बता दें कि पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में पीएम का किरदार परेश रावल निभाने वाले हैं। परेश रावल ने यह बात भी कही थी कि उनसे बेहतर इस किरदार को कोई नहीं निभा सकता है।

आपको बता दें इसी महीने 11 जनवरी को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनीतिक करियर पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

गोविंदा पर फूटा कादर खान के बेटे का गुस्सा, कहा- एक बार भी नहीं किया था फोन

विराट कोहली को सिडनी टेस्ट मैच में चियर करती नजर आईं अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood