Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. क्षेत्रिय सिनेमा को लेकर विवेक दहिया...

क्षेत्रिय सिनेमा को लेकर विवेक दहिया ने कही ये बात

विवेक दहिया 'ये है मोहब्बतें' और 'कवच.. काली शक्तियों से' जैसे धारावाहिकों के दम पर घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुके हैं। पर्दे पर फैंस ने विवेक के हर तरह के किरदार को खूब प्यार दिया है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 21 Aug 2018, 7:02:28 IST

मुंबई: छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता विवेक दहिया 'ये है मोहब्बतें' और 'कवच.. काली शक्तियों से' जैसे धारावाहिकों के दम पर घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुके हैं। पर्दे पर फैंस ने विवेक के हर तरह के किरदार को खूब प्यार दिया है। लेकिन असल जिंदगी की बात करें तो उनका मानना है कि तुनुकमिजाज होने में कोई खराबी नहीं है। उन्हें फिलहाल 'कयामत की रात' कार्यक्रम में अपने कार्य के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। विवेक ने अपने एक बयान में कहा, "मैंने सही किरदार, सही कार्यक्रम मिलने के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार किया है। अब यह समझ में आता है।“

उन्होंने आगे कहा, “मेरा मानना है कि तुनुकमिजाज होने में कोई खराबी नहीं है। मुझे आने में देर हो सकती है, लेकिन मेरे पास भी अनुभव है। मैं अपने सामने किसी प्रकार की बाधा पैदा नहीं करना चाहता।" वह क्षेत्रीय सिनेमा के भी शौकीन हैं। उन्होंने कहा, "हमारे पास मराठी, गुजराती और दक्षिणी फिल्मों के बॉलीवुड रिमेक हैं, जो काफी बड़े हिट रहे हैं। उनका कंटेंट काफी अच्छा होता है। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो एक अच्छी कहानी का हिस्सा बनने को मानता हूं, चाहे फिल्म कितनी भी बड़ी या छोटी हो।"

विवेक ने आगे कहा, "मैं प्रस्तुति उन्मुख विविध किरदार करना चाहता हूं.. चाहे फिल्म में केवल दो ही दृश्य क्यों न हों। क्षेत्रीय फिल्मों में भारत का कलेवर होता है। हमारे देश में कई संस्कृतियां हैं और हर संस्कृति का अपना भाव है। मैं अब अधिक क्षेत्रीय सिनेमा करने के लिए तैयार हूं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Vivek Dahiya says i am more open to do regional cinema now