Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. वीरेंद्र सहवाग ने देखी अक्षय कुमार...

वीरेंद्र सहवाग ने देखी अक्षय कुमार की 'गोल्ड', रिलीज से पहले ही किया रिव्यू

अक्षय कुमार के अभिनय से सजी फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कुछ वक्त पहले ही जारी किए गए फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर के बाद से ही दर्शकों में इसके लिए उत्सुकता देखने को मिल रही है। हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 14 Aug 2018, 8:47:17 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के अभिनय से सजी फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कुछ वक्त पहले ही जारी किए गए फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर के बाद से ही दर्शकों में इसके लिए उत्सुकता देखने को मिल रही है। हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस मौके पर दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी अपने परिवार के साथ पहुंचे। फिल्म के देखने के बाद उन्होंने इसका रिव्यू भी कर डाला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी भावनाएं शेयर की। गौरतलब है कि दिल्ली में रखी गई इस स्पेशल स्क्रीनिंग में अक्षय कुमार, मौनी रॉय, रीमा कागती और रितेश सिधवानी भी मौजूद रहे। (Gold: 'गोल्ड' के प्रमोशन में दिखा मौनी रॉय का स्टाइलिश और बोल्ड लुक, दे रही हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर)

वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनकी पत्नी और दोनों बेटे अक्षय कुमार के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सहवाग ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "शुक्रिया अक्षय कुमार गोल्ड की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए। मैं इस गोल्ड के लिए पूरी तरह से सोल्ड (बिक) चुका हूं। बेहतरीन परफोर्मेंस और प्रेरणादायी फिल्म। उम्मीद है कि शानदार होगी और बहुत लोगों के लिए प्रेरणा देगी।" (दिल्ली में अक्षय कुमार को देखकर लगी भीड़, PVR की दीवार पर चढ़ गए खिलाड़ी कुमार)

बता दें कि फिल्मकार रीमा कागती के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार को हॉकी कोच तपन दास की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है। जो वर्ष 1948 में टीम इंडिया को फ्री नेशन के तौर 'गोल्ड' जीतने के लिए सभी को एक जुट करते हैं। रविवार को रखी गई इस स्पेशल स्क्रीनिंग में दिग्गज हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह भी मौजूद रहे। फिल्म में अक्षय और मौनी के अलावा कुणाल कपूर, सनी कौशल, अमित साध, विनीत कुमार और निकिता दत्त भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। (आजाद भारत के पहले हॉकी ओलंपिक गोल्ड जीतने की 70 वीं वर्षगांठ के मौके पर देश में दिखी गोल्ड की चमक!)

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: वीरेंद्र सहवाग ने देखी अक्षय कुमार की 'गोल्ड', रिलीज से पहले ही किया रिव्यू, Virender Sehwag shares early review of Akshay Kumar’s ‘Gold’