Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दानव की भूमिका निभाकर खुश हैं...

दानव की भूमिका निभाकर खुश हैं विनीत कक्कड़

अभिनेता विनीत कक्कड़ का कहना है कि वह टीवी धारावाहिक 'महाकाली- अंत ही आरंभ है' में एक दानव की भूमिका निभाकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं। 

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 30 Apr 2018, 12:11:14 IST

मुंबई: अभिनेता विनीत कक्कड़ का कहना है कि वह टीवी धारावाहिक 'महाकाली- अंत ही आरंभ है' में एक दानव की भूमिका निभाकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं। कक्कड़ ने 'विध्नहर्ता गणेश', 'संकटमोचन महाबली हनुमान' जैसे पौराणिक धारावाहिकों में काम किया है। उन्होंने कहा, "मैं मधु की भूमिका निभा रहा हूं। वह उन राक्षसों में से एक है जो ब्रह्मा को मिटाने के लिए पैदा हुआ था। हालांकि, ब्रह्मा उन्हें पहचान लेते हैं और देवी महामाया का आह्वान करते हैं।"

विनीत ने अपने बयान में कहा, "इस स्थिति में विष्णु जगते हैं और साजिशकर्ता दानव अपने भाई के साथ मारा जाता है। इसलिए विष्णु को मधुसूदन कहा जाता है, मधुसूदन का अर्थ मधु को मारने वाला।"

विनीत शो का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उन्होंने कहा, "मैं लोगों का धन्यवाद करता हूं कि वे मेरे असुर पात्र का आनंद ले रहे हैं, क्योंकि मैंने ऐसी भूमिकाएं बहुत से पौराणिक शो में निभाई हैं।"

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: दानव की भूमिका निभाकर खुश हैं विनीत कक्कड़ vineet kakkar is happy to play character of devil