Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड विक्की कौशल की फिल्म उरी: द...

विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक हुई 200 करोड़ के क्लब में शामिल, 'दंगल', 'पीके' को छोड़ा पीछे

विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 09 Feb 2019, 16:04:40 IST

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी' कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। रिकॉर्ड तोड़कर यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। जी हां उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 200 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है और फिल्म अभी भी अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

विक्की कौशल ने फैन्स के प्यार का शुक्रिया करने के लिए एक पोस्ट शेयर किया। फोटो शेयर करने के साथ विक्की ने लिखा- थैंक यू इंडिया।

आपको बता दें विक्की कौशल की फिल्म उरी ने आमिर खान और सलमान खान की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। उरी ने 4 हफ्तों में ही 200 करोड़ कमा लिए हैं और पीके, दंगल के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

फिल्म में विक्की कौशल के साथ मोहित रैना,यामी गौतम और परेश रावल अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

यह फिल्म पाकिस्तान के 2018 में उरी में हमला करने के बाद सर्जिकल स्ट्राइक पर बनाई गई है। 18 सितंबर को पाकिस्तान ने उरी में हमला किया था। जिसमे भारत के 18 जवान शहीद हुए। इसका बदला लेने के लिए भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की थी।

फिल्म उरी का How's the josh डॉयलॉग बहुत फेमस हो रहा है। बच्चे से लेकर बड़े तक सभी लोग इस डॉयलॉग को बोलते नजर आ रहे हैं। हाल ही में बजट घोषणा के दौरान फिल्म की तारीफ भी हुई थी और नारे लगे थे। साथ ही फिल्म उरी को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह 'गली बॉय' के प्रमोशन के लिए बर्लिन फिल्म फेस्टिवल गए

खतरों के खिलाड़ी 9: क्या हुआ जब आंखों पर पट्टी बांध किया गया भारती और शमिता का मेकअप

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood