Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड यूएस में ऋषि कपूर और नीतू...

यूएस में ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने पहुंचे विक्की कौशल, देखें तस्वीर

विक्की कौशल इन दिनों यूएस गए हुए हैं। जहां वह ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने गए। जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 15 May 2019, 13:32:16 IST

ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) लंबे समय से यूएस में हैं। वह वहां कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि अब वह कैंसर से मुक्त हो चुके हैं। मगर अभी उन्हें भारत वापिस आने में समय लगेगा। ऋषि कपूर से अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मिलने जाते रहते हैं। इस बार उनसे मिलने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky kaushal) पहुंचे हैं। विक्की कौशल ने ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ फोटो भी शेयर की है।

विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो पोस्ट करने के साथ लिखा- इनके जोश को कोई कम नहीं कर सकता है।ऋषि सर और नीतू मैम अपने समय के लिए शुक्रिया।

Screenshot of Vicky kaushal Insta Story

विक्की कौशल और रणबीर कपूर फिल्म 'संजू' में साथ में काम कर चुके हैं। दोनों की एक्टिंग फिल्म में बहुत पसंद की गई थी।

विक्की कौशल से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने गई थीं। दीपिका ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के साथ फोटो शेयर की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सरदार उधम सिंह' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। 

कुछ दिन पहले ऋषि कपूर ने अपने कैंसर से ग्रसित होने पर बात की है। जब वह न्यूयॉर्क इलाज कराने गए थे तब उन्होंने कैंसर से ग्रसित होने की खबरों से साफ इंकार कर दिया था। मगर अब उन्होंने यह बात कबूल की है कि वह कैंसर से ग्रसित थे और कैंसर फ्री हैं।

Also Read:

SOTY2 Box Office Collection: पांचवे दिन भी 50 करोड़ के क्लब में शामिल नही हो पाई टाइगर, अनन्या और तारा की फिल्म

शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना आएंगे नजर

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood