Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड वरुण धवन: असफलता से डर...

वरुण धवन: असफलता से डर नहीं लगता, हर फिल्म चुनौती

वरुण धवन (Varun Dhwan) अपनी हर नई परियोजना के साथ अपने फलक का विस्तार कर रहे हैं, चाहे वह 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' हो, 'अक्टूबर' और हाल में रिलीज फिल्म 'कलंक' हो, जो साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है।

IANS
IANS 18 Apr 2019, 18:58:29 IST

वरुण धवन (Varun Dhwan) अपनी हर नई परियोजना के साथ अपने फलक का विस्तार कर रहे हैं, चाहे वह 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' हो, 'अक्टूबर' और हाल में रिलीज फिल्म 'कलंक' हो, जो साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है। अभिनेता का कहना है कि वे हर नई परियोजना को एक चुनौती के रूप में लेते हैं और अपने शिल्प को बेहतर बनाने के लिए मेहनत करते हैं। वरुण ने आईएएनएस को ईमेल के जरिये बताया, "मैं असफलता से नहीं डरता, लेकिन हर फिल्म एक चुनौती होती है। हम हर परियोजना पर कड़ी मेहनत करता हूं और अपने काम में लगातार सुधार करने की कोशिश करता हूं।"

लगातार एक के बाद एक सफलता के बाद अभिनेता का कहना है कि किसी के लिए शिल्प के साथ प्रयोग करना एक बहुत बड़ा जोखिम हो सकता है। उन्होंने कहा, "यह निश्चित रूप से बड़ा जोखिम था, क्योंकि यह मेरे लिए अलग अनुभव था। मैं समझता हूं कि अपने अनुभव का प्रदर्शन करना अधिक महत्वपूर्ण है और उसका दर्शकों तक पहुंचना जरूरी है।"

लेकिन वे असफलता के बारे में ज्यादा सोचना पसंद नहीं करते हैं। वरुण ने कहा, "असफलता और सफलता हर पेशे का हिस्सा है और फिल्म उद्योग इसका अपवाद नहीं है। मेरा मानना है कि बुरी चीजें होती हैं और उसके बाद अच्छी चीजें होती हैं।"

Also Read:

सारा अली खान ने अपने दोस्तों के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, क्या न्यूयॉर्क से आ गई हैं वापस ?

इरफान खान को उदयपुर में 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के दौरान फैंस ने घेरा, सिक्योरिटी बढ़ाई गई

Kalank Box Office Collection Day 1: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood