Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. वरुण धवन ने अभी से अपने...

वरुण धवन ने अभी से अपने नाम बुक की 2020 की दिवाली

करण जौहर ने अब अगली प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा कर दी है। हाल ही उन्होंने बताया कि वह अपनी फिल्म ‘रणभूमि’ को साल 2020 में लेकर आ रहे हैं। करण की यह फिल्म दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म में अभिनेता वरुण धवन को मुख्य...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 20 Feb 2018, 7:41:53 IST

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने अब अगली प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा कर दी है। हाल ही उन्होंने बताया कि वह अपनी फिल्म ‘रणभूमि’ को साल 2020 में लेकर आ रहे हैं। करण की यह फिल्म दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म में अभिनेता वरुण धवन को मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला हैं। करण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वरुण धवन और निर्देशक शशांक खेतान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए सोमवार को इस बात की घोषणा की।

उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, "'रणभूमि' की घोषणा करने को लेकर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं। शशांक खेतान और वरुण धवन ने साथ में अपनी तीसरी फिल्म के लिए लंबी छलांग लगाई..2020 में दिवाली पर रिलीज होगी। बाकी मुख्य कलाकारों की घोषणा जल्द ही। धर्मा मूवीज, अपूर्वा मेहता।"

बता दें कि इस फिल्म में वरुण, करण और शशांक तीसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले इनकी जोड़ी दो फिल्मों 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में साथ काम कर चुकी हैं। वहीं इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों और समीक्षकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया हासिल हुई थीं। अब इस फिल्म की घोषणा होने के बाद एक बार फिर से फैंस में उत्सुकता बढ़ गई है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Varun Dhawan teams up with Karan Johar, Shashank Khaitan again for ‘Rannbhoomi’