Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अब वरुण धवन बनने जा रहे...

अब वरुण धवन बनने जा रहे हैं दूल्हा! पहली बार गर्लफ्रेंड नताश को लेकर खुलकर बोले

वरुण धवन लंबे वक्त से अपनी कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन हाल ही में वरुण ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिससे इस कयास लगाए जाने लगे है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 30 Aug 2018, 14:23:15 IST

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर सितारों का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जाता है। लेकिन वहीं दूसरी ओर अभिनेता वरुण धवन लंबे वक्त से अपनी कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन हाल ही में वरुण ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिससे इस कयास लगाए जाने लगे है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वैसे बता दें कि यह पहली बार है जब वरुण ने सबके सामने नताशा के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर किया है।

दरअसल वरुण ने हाल ही में फिल्मफेयर संग एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "सभी जानते हैं कि मेरा प्यार फिल्में हैं इसके बाद नताशा, मेरा परिवार और मेरे दोस्त आते हैं। मैं कभी रिश्ते तोड़ने के लिए नहीं बनाता।" इसके बाद वरुण ने शादी को लेकर काफी बातें की। उन्होंने कहा, "वो मेरे साथ सिर्फ इसलिए नहीं हैं क्योंकि मैं एक अभिनेता हूं और यहीं सबसे अच्छी बात है। हम एक दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं, शायद यही कारण है कि हमारा रिश्ता बहुत गहरा है।"

वरुण ने आगे अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी बातें कीं, जिन्हें उन्होंने नताश के कहने पर ही चुना था। उन्होंने बताया कि, "मैंने 'बदलापुर' और 'अक्टूबर' जैसी फिल्में नताशा की वजह से ही चुनी थीं। यह उनकी और कुछ दोस्तों की वजह से चुनी गई थीं। क्योंकि उन्हें इस तरह के किरदार पसंद हैं।" गौरतलब है कि वरुण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Varun Dhawan opens up about girlfriend Natasha Dalal and marriage