Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड नताशा मेरी हर अच्छे-बुरे वक्त की...

नताशा मेरी हर अच्छे-बुरे वक्त की साथी है इसलिए मैं उनके साथ हूं: वरुण धवन

अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि वह नताशा दलाल के साथ इसलिए हैं क्योंकि उनकी अपनी अलग पहचान है और वह उनके सपनों को पूरा करने में सहयोग देना चाहते हैं। 

LinkedinPinterestLinkedinWhats app
India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Mar 2019, 14:22:21 IST

नई दिल्ली: अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि वह नताशा दलाल के साथ इसलिए हैं क्योंकि उनकी अपनी अलग पहचान है और वह उनके सपनों को पूरा करने में सहयोग देना चाहते हैं। वरुण ने कहा, "जहां तक मेरे और नताशा का सवाल है, शादी के बाद हम इन सब चीजों में साथ है, उनकी अपनी पहचान है।"

उन्होंने कहा, "इसलिए, मैं उनके साथ हूं क्योंकि उनकी अपनी पहचान है। वह जिन चीजों को जिंदगी में हासिल करना चाहती है और जो कुछ करना चाहती हैं उनके लिए आवाज उठाती हैं। और उनके साथी के तौर पर मैं उन्हें सहयोग देना चाहता हूं। जहां तक मेरे करियर का सवाल है उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है।"

एक बयान के मुताबिक, वरुण ने 'कॉफी विद करण' सीजन-6 के एक एपिसोड में अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। एक बयान के मुताबिक, शो के अनदेखे फुटेज स्टार वर्ल्ड पर रविवार को प्रसारित होंगे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Varun Dhawan On His Relationship With Girlfriend Natasha Dalal: नताशा मेरी हर अच्छे-बुरे वक्त की साथी है इसलिए मैं उनके साथ हूं: वरुण धवन
LinkedinPinterestLinkedinWhats app