Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड वरुण धवन को कटरीना कैफ सोशल...

वरुण धवन को कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर ज्यादा दिलचस्प लगती हैं, जाने क्यों

हाल ही में वरुण धवन अरबाज खान के चैट शो में गए थे जहां उन्होंने एक स्टेटमेंट पास किया है। जिसमें उन्होंने कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर दिलचस्प इंसान कहा है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Apr 2019, 12:03:03 IST

वरुण धवन(Varun Dhawan) इन दिनों बॉलीवुड में छाए हुए हैं। उनकी फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। जिसके प्रमोशन में वह आजकल बिजी हैं। हाल ही में वरुण धवन अरबाज खान(Arbaz khan)  के चैट शो में गए थे जहां उन्होंने एक स्टेटमेंट पास किया है। जिसमें उन्होंने कटरीना कैफ(Katrina kaif) को सोशल मीडिया पर दिलचस्प इंसान कहा है।

हाल ही में वरुण धवन अरबाज खान के चैट शो में गए थे जहां उनसे पूछा गया की एक ऐसे सेलिब्रिटी का नाम बताओ जो रियल लाइफ से ज्यादा सोशल मीडिया पर दिलचस्प होते हैं। इस पर वरुण धवन ने तुरंत कटरीना कैफ का नाम लिया। उन्होंने कहा- वह सोशल मीडिया पर नई हैं और बहुत फऩी, अच्छी फोटो, अच्छा समय बिताती नजर आती हैं। असल जिंदगी में कटरीना सिर्फ काम पर ध्यान देती हैं। 

वरुण धवन और कटरीना कैफ एक साथ फिल्म में भी नजर आने वाली थीं। मगर डेट्स ना होने की वजह से उन्होंने रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर के लिए मना कर दिया था। अब इस फिल्म में कटरीना कैफ की जगह श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं।

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें वह आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म कलंक में नजर आने वाले हैं। धर्मा प्रोडक्शन के तले बनने वाली फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

वहीं कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान के साथ उनकी फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कटरीना और सलमान के दिशा पाटनी और तब्बू अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह हिमाचल प्रदेश में कर रहे हैं फिल्म '83' के लिए प्रैक्टिस, शेयर की दिल की बात

तनुश्री दत्ता के बॉलीवुड में कमबैक पर बहन इशिता ने दिया जवाब

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood