Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड देशभक्ति में लबरेज 'उरी' का एक...

देशभक्ति में लबरेज 'उरी' का एक और वीडियो हुआ रिलीज, अभी देखिए

नए साल की प्रत्याशित फिल्म उरी अब अपनी रिलीज से महज 9 दिनों की दूरी पर है, ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने ऊर्जा से भरपूर एक ओर वीडियो रिलीज कर दिया है। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 02 Jan 2019, 21:44:06 IST

मुंबई: नए साल की प्रत्याशित फिल्म उरी अब अपनी रिलीज से महज 9 दिनों की दूरी पर है, ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने ऊर्जा से भरपूर एक ओर वीडियो रिलीज कर दिया है। वीडियो में विक्की कौशल अपने साथियों की मौत का बदला लेने के लिए अपनी टीम का नेतृत्व करते हुए एक सैन्य अधिकारी के रूप में नज़र आ रहे है।

आरएसवीपी मूवीज़ ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा," ये जंग हमने शुरू नहीं की थी, मगर इसे खत्म अब हम ही करेंगे।

उरी हमले के प्रतिशोध के रूप में पाकिस्तान पर 2016 में भारतीय सेना द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित इस फिल्म में वास्तविक जीवन के फुटेज शामिल किए गए है, जिसमें दो साल पहले भारतीय सेना द्वारा किए गए सैन्य अभियान के दौरान वास्तव में क्या हुआ था ये दिखाया जाएगा। हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, तो वही भारतीय सशस्त्र बल भी ट्रेलर और फ़िल्म से अब तक रिलीज हुए कंटेंट की सराहना करते हुए नज़र आ रहे है।

उस ख़ौफ़नाक रात की कहानी को दर्शाते हुए जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था, निर्माताओं द्वारा जारी की गए यूनिट और शार्ट प्रोमो में भारतीय सेना द्वारा उरी में पाकिस्तानियों द्वारा आतंकवादी हमले के प्रतिशोध में शुरू किए गए खतरनाक ऑपरेशन का प्रदर्शन किया गया है जिसमें 19 भारतीय सैनिकों की मौत हो गई थी। वीडियो में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के इलाके में सैनिकों की मौत का बदला लेने की बात कही गई है।

मुख्य अभिनेता विक्की कौशल की यह पहली एक्शन फिल्म है। विक्की के अलावा मोहित रैना, परेश रावल, यामी गौतम और कीर्ति कुलहरि जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ, उरी ने दर्शकों के बीच अत्यधिक प्रत्याशा पैदा कर दी है। आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।  

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood