Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ट्विंकल खन्ना लिख रही हैं उपन्यास...

ट्विंकल खन्ना लिख रही हैं उपन्यास

फिल्म निर्माता व लेखिका ट्विंकल खन्ना जो अपनी किताब 'मिसेज फनीबोन्स : शीस जस्ट लाइक यू एंड ए लॉट लाइक मी' के लिए प्रसिद्ध हैं, ने बताया कि वह एक उपन्यास पर काम कर रही हैं और यह जल्द ही सामने होगा।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 10 Jun 2018, 15:01:51 IST

मुंबई: फिल्म निर्माता व लेखिका ट्विंकल खन्ना जो अपनी किताब 'मिसेज फनीबोन्स : शीस जस्ट लाइक यू एंड ए लॉट लाइक मी' के लिए प्रसिद्ध हैं, ने बताया कि वह एक उपन्यास पर काम कर रही हैं और यह जल्द ही सामने होगा। ट्विंकल ने शनिवार को 'लॉरियल प्रोफेशनल हैशटैग ओनली इन सैलून्स' अभियान के लॉन्च पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान अपनी अगली किताब पर बातचीत की।

उन्होंने कहा, "मैंने हाल ही में इसे पूरा किया है, इसलिए मेरे ख्याल से यह जल्द रिलीज होनी चाहिए और मैं बस सिर्फ इतना बता सकती हूं कि यह एक उपन्यास है।"

किताब लिखने की प्रेरणा के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं हमेशा लोगों को देखती हूं और मैं उनकी हर चीज पर ध्यान देती हूं। यहां कार्यक्रम में एक हेयरस्टाइलिस्ट था, मुझे अब भी याद है कि आखिरी बार उसने कौन से जूते पहने थे। वो बैंगनी रंग के थे और अब बरगंडी हैं, इसलिए मैं देखती रहती हूं कि कौन क्या कर रहा है।"

ट्विंकल ने वर्ष 1995 की फिल्म 'बरसात' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी आखिरी रिलीज 'तीस मार खां' (2010) थी, जिसमें वह विशेष भूमिका में थी। अपने 15 वर्ष के करियर में उन्होंने 17 फिल्मों में काम किया।

यह पूछे जाने पर कि वह अपनी कौन सी फिल्म में सबसे अच्छी लगी हैं। इस ट्विंकल ने कहा, "अब मैं 40 की हो गई हूं और मुझे अल्जाइमर है और मैं चीजों को याद नहीं रख पाती क्योंकि अगर आप मुझसे पूछेंगे तो मुझे लगता है कि मैं अब अच्छी लगती हूं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ट्विंकल खन्ना लिख रही हैं उपन्यास twinkle khanna writing a novel