Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अपने फिल्मी करियर से निराश...

अपने फिल्मी करियर से निराश हैं ट्विंकल खन्ना, कहा- मेरे सारी फिल्मों को बैन कर देना चाहिए

ट्विंकल खन्ना कई बार यह बात जाहिर कर चुकी हैं कि वह अपने फिल्मी करियर से खुश नहीं हैं। कई मौकों पर वह खुद को बुरी एक्ट्रेस भी बता चुकी हैं। हाल ही में फिर ऐसा मौका आया, जहां उन्होंने कहा कि मेरी फिल्मों को बैन कर देना चाहिए, ताकि उसे कोई देख ना पाए।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 09 Sep 2018, 13:45:57 IST

नई दिल्ली: ट्विंकल खन्ना कई बार यह बात जाहिर कर चुकी हैं कि वह अपने फिल्मी करियर से खुश नहीं हैं। कई मौकों पर वह खुद को बुरी एक्ट्रेस भी बता चुकी हैं। हाल ही में फिर ऐसा मौका आया, जहां उन्होंने कहा कि मेरी फिल्मों को बैन कर देना चाहिए, ताकि उसे कोई देख ना पाए।

ट्विंकल ने शुक्रवार को मुंबई में अपनी किताब 'पायजामाज आर फॉरगिविंग' को लॉन्च किया। इस दौरान उनसे पूछा गया कि उनकी कौन सी फिल्म को अब दोबारा बनाया जाना चाहिए तो उन्होंने मजाक में कहा, "मैंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को प्रतिबंधित कर दिया जाना चाहिए, ताकि कोई उन्हें देख नहीं सके।"

साल 1995 में हिंदी फिल्म 'बरसात' से आगाज करने वाली ट्विंकल ने असफल फिल्मों जैसे 'इतिहास', 'जुल्मी' और 'मेला' में काम किया। अक्षय से 2001 में शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया था।

बुक लॉन्च के दौरान उनके पति अक्षय कुमार, मां डिंपल कपाड़िया, करण जौहर, रणवीर सिंह, सोनम कपूर, बॉबी देओल, तान्या देओल, आर. बाल्की, गौरी शिंदे, माना शेट्टी और सिकंदर खेर मौजूद थे।

Also Read:

Laila Majnu Movie Review: साधारण सी कहानी में चमके अविनाश तिवारी

Paltan Movie Review: 'बॉर्डर' बनाने वाले जेपी दत्ता की 'पलटन' देखकर होगा भारतीय सेना पर गर्व

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अपने फिल्मी करियर से निराश हैं ट्विंकल खन्ना, कहा- मेरे सारी फिल्मों को बैन कर देना चाहिए twinkle khanna says all my movies should be baaned Pyjamas are Forgiving