Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जब एक टीवी शो में एक्टर...

जब एक टीवी शो में एक्टर ने सच में जड़ दिया थप्पड़!

अभिनेता निशांत सिंह मलकानी ने टेलीविजन शो 'गुड्डन..तुमसे न हो पाएगा' में अपने सह-कलाकार रेहान रॉय को शो के एक दृश्य की शूटिंग के दौरान असल में थप्पड़ जड़ दिया। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 12 Sep 2018, 15:52:36 IST

मुंबई: अभिनेता निशांत सिंह मलकानी ने टेलीविजन शो 'गुड्डन..तुमसे न हो पाएगा' में अपने सह-कलाकार रेहान रॉय को शो के एक दृश्य की शूटिंग के दौरान असल में थप्पड़ जड़ दिया। दृश्य में निशांत को रेहान को थप्पड़ मारना था लेकिन उसे बेहतर बनाने की हड़बड़ी में निशांत ने असल में रेहान को थप्पड़ मार दिया।

निशांत ने एक बयान में बताया, "कई बार खासकर एक्शन दृश्यों के दौरान ऐसा हो जाता है। मुझे दृश्य के लिए रेहान को हल्के से थप्पड़ मारना था लेकिन यह असली जोरदार थप्पड़ में बदल गया। शुक्र है कि हमारे बीच दोस्ती और अच्छी समझ है इसलिए स्थिति नियंत्रित हो गई।"

उन्होंने कहा, "दृश्य के पूरे हो जाने के बाद हमने चैन की सांस ली। जाहिर सी बात है कि मैं शर्मिदा हो गया लेकिन रेहान ने मुझे सामान्य कराया और कहा कि अगर अंत भला तो सब भला।" शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जब एक टीवी शो में एक्टर ने सच में जड़ दिया थप्पड़! tv actor nishant-singh-slapped-his co-star-rehaan-roy in real