Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Tumbbad Trailer: आनंद एल रॉय की...

Tumbbad Trailer: आनंद एल रॉय की डरावनी फिल्म 'तुम्बाड' का रहस्यमयी ट्रेलर रिलीज, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, "तुम्बाड" इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 25 Sep 2018, 15:19:29 IST

नई दिल्ली: आनंद एल रॉय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तुम्बाड’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला है। ट्रेलर में तुम्बाड नामक रहस्यमय जगह और उसके इर्दगिर्द घूमती पहेली की एक झलक दर्शकों के सामने पेश की गई है।

भूतिया दृश्य और इंटेंस हॉरर थ्रिलर सेट-अप के साथ, तुम्बाड में एक ऐसे खजाने के लिए जंग लड़ी जाएगी जो एक आत्मा यानी रूह के कब्जे में है। फ़िल्म के इस दिलचस्प ट्रेलर में पौराणिक कथाओं से रूबरू करवाया गया है जो इस डरावनी फिल्म का सबसे महत्त्वपूर्ण हिस्सा है।

तुम्बाड के मुख्य अभिनेता सोहम शाह अपने किरदार का सार पकड़ते हुए, फ़िल्म में महाराष्ट्र के कोंकनास्थ ब्रह्मन्स द्वारा पहने गए ठेठ पोशाक में दिखाई देंगे। अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रेलर शेयर किया है।

मध्ययुगीन काल से महाराष्ट्र के अंदरूनी हिस्सों को दिखाते हुए, "तुम्बाड" के टीज़र ने पौराणिक और डरावनी कहानी के एक दिलचस्प मिश्रण के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। कल्पना, एक्शन, भय और डर की झलक के साथ आनंद एल राय की तुम्बाड एक रोमांचकारी रोलर कॉस्टर सवारी की तरह होगी जो दर्शकों का मनोरंजन करते हुए मनुष्य के लालची व्यक्तित्व पर सवाल उठाते हुए  नज़र आएगी।

कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, "तुम्बाड" इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। 'फिल्म आई वेस्ट' और 'फिल्मगेट फिल्म्स' द्वारा सह-निर्मित तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें-

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood